Advertisment

Bhumi Pednekar ने स्पेशल दोस्त के साथ की पार्टी, देखें Unseen Photo

इन तस्वीरों में भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) दोस्तों के साथ पार्टी करती दिखाई दे रही हैं. भूमि पेडनेकर की इस अनदेखी तस्वीर को देखकर फैंस उनसे कमेंट में सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर उनके साथ तस्वीर में दिख रहा लड़का कौन है

Advertisment
author-image
Akanksha Tiwari
एडिट
New Update
bhumi pednekar

Bhumi Pednekar ने स्पेशल दोस्त के साथ की पार्टी( Photo Credit : फोटो- @bhumipednekar Instagram)

Advertisment

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) इन दिनों भले ही मनाली में अपनी अपकमिंग फिल्म 'लेडी किलर' की शूटिंग में बिजी हैं मगर सोशल मीडिया पर उनकी पार्टी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) दोस्तों के साथ पार्टी करती दिखाई दे रही हैं. भूमि पेडनेकर की इस अनदेखी तस्वीर को देखकर फैंस उनसे कमेंट में सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर उनके साथ तस्वीर में दिख रहा लड़का कौन है. तस्वीर में भूमि पेडनेकर ने बैंगनी रंग का डीप नेक पर्पल ब्रालेट कैरी कर रखा है जिसमें उनका बोल्ड लुक नजर आ रहा है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: Video: विराट कोहली पर चढ़ा 'पुष्पा' का खुमार, 'ऊ अंटावा' पर किया डांस

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Orhan Awatramani (@orry1)

तस्वीर को देखकर साफ पता चल रहा है कि पार्टी में भूमि ने खूब मस्ती की थी और दोस्तों से साथ डांस भी इंजॉय किया था. सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को Orhan Awatramani ने शेयर किया है. Orhan की तस्वीरों में भूमि के अलावा अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर भी नजर आ रही है. भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) इन दिनों मनाली में अपनी अपकमिंग फिल्म 'लेडी किलर' की शूटिंग में बिजी हैं. भूमि के साथ अर्जुन कपूर भी मनाली में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. हाल ही में भूमि पेडनेकर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने अपनी काम से छुट्टी वाला दिन दिखाया था. वीडियो में भूमि ने दिखाया के छुट्टी वाले दिन अपनी सुबह कैसे बिताती हैं.

Advertisment

bhumi pednekar bhumi pednekar video bhumi pednekar boyfriend Bhumi Pednekar Photo
Advertisment
Advertisment