Advertisment

Bhumi Pednekar: बॉयफ्रेंड संग डेट एंजॉय करती दिखीं भूमि, देखें वीडियो

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर को हाल ही में अपने कथित बॉयफ्रेंड यश कटारिया के साथ डेट नाइट पर स्पाॉट किया गया था.

author-image
Divya Juyal
New Update
Bhumi Pednekar  7

Bhumi Pednekar( Photo Credit : Social Media)

भूमि पेडनेकर फिल्म इंडस्ट्री की सबसे शानदार एक्ट्रेसस में से एक हैं. अपने एक्टिंग टैलेंट के अलावा, एक्ट्रेस अपने फैशन चॉइसेस से अपने फैंस और फॉलोअर्स को हैरान कर देती हैं. हालांकि एक्ट्रेस अपनी निजी जिंदगी को लेकर चुप्पी साधे रहती हैं, लेकिन इस साल फरवरी में ऐसी अटकलें लगाई गईं कि एक्ट्रेस बिल्डर यश कटारिया को डेट कर रही हैं. कुछ समय पहले भूमि पेडनेकर को उनके कथित बॉयफ्रेंड के साथ देखा गया था, जहां दोनों को रोमांटिक डिनर डेट का आनंद लेने के बाद एक कैफे से बाहर निकलते देखा जा सकता है. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

आपको बता दें कि, पैपराजी द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में. एक्ट्रेस को अपने कथित बॉयफ्रेंड यश कटारिया के साथ बांद्रा में एक कैफे से बाहर निकलते देखा गया था. भूमि पेडनेकर की बहन समीक्षा पेडनेकर भी उनके साथ शामिल हुईं. कार में बैठने से पहले एक्ट्रेस ने पैपराजी के लिए पोज भी दिए. डेट नाइट के लिए, भूमि और उनके कथित बॉयफ्रेंड काले रंग के आउटफिट्स में दिखे, एक्ट्रेस ने हाई स्लिट मिडी ड्रेस पहनी थी और यश ने काली टी और नीली डेनिम पहनी थी. वहीं, समीक्षा ने टू-पीस आउटफिट पहनना चुना. 

इससे पहले, एक बार भूमि पेडनेकर को यश को किस करते हुए देखा गया था. भूमि के यश के साथ डेटिंग की अफवाहें पहली बार तब उड़ीं जब दोनों को इस साल फरवरी में कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के रिसेप्शन के बाहर किस करते हुए देखा गया था. रिपोर्ट में कहा गया है कि रिसेप्शन में वे पूरी शाम एक साथ थे. वेन्यू से निकलने के बाद एक्ट्रेस को कार के अंदर यश के साथ लिप लॉक करते देखा गया. जैसे ही पपराज़ी ने इस पल को कैद किया, वीडियो वायरल हो गया. हालाँकि उन्होंने कभी अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की है, लेकिन रिपोर्टों से पता चलता है कि वे डेटिंग कर रहे हैं. यश कटारिया एक बिजनेसमैन और प्रोड्यूसर हैं, जो कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के काफी करीब हैं. 

Advertisment

इस बीच, एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो , भूमि पेडनेकर को आखिरी बार फिल्म 'अफवाह' में देखा गया था. एक्ट्रेस ने राजकुमार राव के साथ फिल्म 'भीड' में भी काम किया था. 

Entertainment News news-nation samiksha pednekar Yash Kataria bhumi pednekar news nation tv news nation live tv bollywood Bollywood News
Advertisment
Advertisment