Advertisment

Bhumi Pednekar: बहन के साथ लंच डेट पर गईं भूमि पेडनेकर, 1 लाख के हैंडबैग पर टिकीं सबकी नजरें

भूमि पेडनेकर और समीक्षा पेडनेकर मुंबई के खार में स्पॉट हुईं. यहां दोनों बहनें साथ में काफी शानदार नजर आईं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Bhumi Pednekar

Bhumi Pednekar( Photo Credit : social media)

Bhumi Pednekar Luxury Bag: बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर अपने बोल्ड फैशन से सुर्खियों में रहती हैं. अक्सर सोशल मीडिया पर दीवा को स्टाइलिश लुक्स में देखा जाता है. इस बार एक्ट्रेस मुंबई में एक रेस्ट्रोरेंट के बाहर स्पॉट हुईं. भूमि अपनी बहन समीक्षा पेडनेकर के साथ लंच डेट पर बाहर निकली थीं. पैपराजी ने दोनों बहनों को स्पॉट किया. भूमि और समीक्षा दोनों काफी स्टाइलिश लुक्स में थीं. दोनों ने अपने फैशनेबल लुक से फैंस को खूब इंप्रेस कर लिया. हालांकि, स्टाइल से ज्यादा फैंस के बीच भूमि का लग्जरी हैंडबैग चर्चा में है. लंच करने भूमि मुंबई की सड़कों पर करीब 1 लाख से भी ज्यादा का कीमती बैग लेकर घूम रही थीं. 

Advertisment

भूमि ने कैरी किया 1 लाख का हैंडबैग

भूमि पेडनेकर और समीक्षा पेडनेकर मुंबई के खार में स्पॉट हुईं. यहां दोनों बहनें साथ में काफी शानदार नजर आईं. भूमि ब्लैक आउटफिट में नजर आईं. उन्होंने क्रॉप टॉप और मैचिंग पैंट पहना था. तो वहीं उनकी बहन समीक्षा व्हाइट कलर के आउटफिट में थी. दोनों बहनें काफी हॉट लग रही थीं. हालांकि, इस आउटफिट से ज्यादा भूमि का लग्जरी हैंडबैग सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस ने करीब 1 लाख 62 हजार 406 रुपये का बैग कैरी किया था. Fendi ब्रांड के इस की कीमत सुनकर सबके होश उड़ गए. इस मिनि बैग को भूमि जमकर फ्लॉन्ट करती दिखीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

1 लाख के ईयररिंग्स और चेन

इसके अलावा लंच डेट पर भूमि ने शनेल के 1 लाख 16 हजार 5 99 रुपये के ईयरिंग्स भी पहने थे. एक्ट्रेस गले में एक चेन पहने दिखी जो काफी खूबसूरत लग रही थी. इस कैजुअल लुक में भी भूमि ने लग्जरी लाइफस्टाइल मेंटेन किया. 

Advertisment

भूमि पेडनेकर  के वर्कफ्रंट की बात करें तो भूमि को आखिरी बार ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्म 'भक्षक' में देखा गया था, जिसमें भूमि ने एक पत्रकार का किरदार निभाया था. इसके लिए एक्ट्रेस ने खूब वाहवाही मिली थीं.

Source : News Nation Bureau

बॉलीवुड न्यूज भूमि पेडनेकर समीक्षा पेडनेकर samiksha pednekar bhumi pednekar
Advertisment
Advertisment