Advertisment

इन एक्ट्रेस के सामने बड़े-बड़े एक्टर दिखते हैं नाटे, जानें कितनी है लंबाई ?

आजकल फिल्मी सितारों के हर एक्शन पर फैंस के रिएक्शन आते रहते हैं, फिर वो चाहे उनके लुक्स हो या अतरंगी कपड़े. पापारात्सी हर मोमेंट्स कैप्चर कर ही लेते हैं. अब एसे में आपको जानकर दिलचस्पी होगी की इन एक्ट्रेस की हाईट कितनी लंबी है जिससे आप अनजान हैं.

author-image
Gunjan Gupta
New Update
Untitled design  2

highted actress in bollywood( Photo Credit : File Photo)

आजकल फिल्मी सितारों के हर एक्शन पर फैंस के रिएक्शन आते रहते हैं, फिर वो चाहे उनके लुक्स हो या अतरंगी कपड़े. पापारात्सी हर मोमेंट्स कैप्चर कर ही लेते हैं. अब एसे में आपको जानकर दिलचस्पी होगी की इन एक्ट्रेस की हाईट कितनी लंबी है जिससे आप अनजान हैं. हाईटेड एक्ट्रेस की बात करें तो आपके मन में जरुर सबसे पहले दीपिका पादुकोण , कैटरीना कैफ, शिल्पा शेट्टी, जैसी एक्ट्रेस के नाम आते होंगे. तो आइए जानते हैं कि ये एक्ट्रेस वाकई इतनी लम्बी हैं कि इनके अलावा और भी हैं. 

Advertisment

सबसे पहले हम बात करते हैं युक्ता मुखी की जिनकी हाईट 5 फीट 11 इंच हैं, युक्ता  मिस वर्लड रह चुकी हैं, साथ ही आपको बता दे इन्हें 2022 की प्याजा फिल्म में देखा गया था. दूसरे नंबर पर हैं कॉकटेल मुवी ( 2012) से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस डायना पेंटी जिनकी हाईट - 5 फीट 10 इंच है. बढ़ते है आगे और अब बात करते है अगली एक्ट्रेस की जिन्होंने तेलुगु फिल्म नेनोक्कडाइन से एंट्री की और देखती ही देखती बॉलीवुड इंडस्ट्री में छा गई वे और कोई नहीं कृति सेनन हैं जिनकी हाईट 5 फीट 10 इंच है. वहीं आगे बढ़ते है और बात करते है चौथी नंबर की एक्ट्रेस जो न्यूयॉर्क में जन्मी हैं, साथ ही बॉलीवुड फिल्म में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं उनका नाम हैं नरगिस फाकरी. अभिनेत्री और मॉडल नरगिस फाकरी ने 2011 में फिल्म रॉकस्टार के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी जिनकी हाईट - 5 फीट 9 इंच है.

क्या आप जानते है इन तीन एक्ट्रेस की हाईट सेम है ?

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जाने मानी इन अभिनेत्रियों ने न सिर्फ हिट फिल्में दी हैं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान भी बनाई है, जिनके नाम है दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा और सुष्मिता सेन, जिनकी हाईट सेम हैं- 5 फीट 9 इंच.  

अब बात अगली एक्ट्रेस की जो बॉलीवुड में सफल और सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हैं, कटरीना कैफ जिनकी हाईट 5 फीट 8.5 इंच हैं. वहीं दूसरी तरफ भंसाली की रोमांटिक ड्रामा फिल्म सांवरिया (2007) से अपनी करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस जिसे आप स्टाइल आइकन के नाम से भी जानते होंगे सोनम कपूर आहूजा  जिनकी हाईट 5 फीट 8 इंच हैं.

Advertisment

तो यह थी बॉलीवुड एक्ट्रेस जो न सिर्फ अपनी एक्टिंग, बल्कि अपनी हाईट से भी एक अलग पहचान बनाती हैं. आपको बता दे इससे पहले 80 और 90 के दशक में लंबी अभिनेत्रियों की तुलना में छोटी अभिनेत्रियों को ज्यादा प्राथमिकता दी जाती थी क्योंकि उन्हें ऐसा लगता था कि फिल्मों के लिए छोटी हाईट की एक्ट्रेस भाग्यशाली मानी जाती थी. पर अब ऐसा कुछ नहीं है, दौर बदल चुका है. 

Source : News Nation Bureau

Katrina Kaif Anushka sharma shushmita sen Diana Penty Entertainment News nargis fakhri Anushka Shetty Deepika Padukone Highted Actress In Bollywood Sonam Kapoor Kriti Sanon yukta mookhey shilpa shetty
Advertisment
Advertisment