Advertisment

Amitabh Bachchan Health Update: एक्सीडेंट से उभर रहे हैं Big B, शेयर की हेल्थ अपडेट

बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को अपनी आने वाली फिल्म 'प्रोजेक्ट के' (Project K) की शूटिंग के दौरान भारी एक्सीडेंट का सामना करना पड़ा था.

author-image
Divya Juyal
New Update
AB Feature

Amitabh Bachchan Health Update( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को अपनी आने वाली फिल्म 'प्रोजेक्ट के' (Project K) की शूटिंग के दौरान भारी एक्सीडेंट का सामना करना पड़ा था. इस हादसे में अभिनेता की पसली टूट गई थी और वह अब धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं. साथ ही, अब शुक्रवार 24 मार्च को अभिनेता ने अपने ब्लॉग के जरिए एक हेल्थ अपडेट शेयर किया है. आपको बता दें कि, अपने ब्लॉग पर लेते हुए, अमिताभ बच्चन ने शेयर किया कि वह ठीक हो रहे हैं और कहा कि उनकी पसलियाँ और पैर की अंगुली विद्रोह की स्थिति में हैं.

Advertisment

अभिनेता ने लिखा लिखा, "तो क्षतिग्रस्त शरीर की असुविधा के बावजूद.. ठीक होने की इच्छा और प्रयास होना चाहिए.. जो कि ईएफ और शुभचिंतकों की देखभाल और आराम के साथ किया जा रहा है, और जिसके लिए बार-बार आभार और प्यार है. काम के कार्यक्रम किया गया है और चार्ट फिर से भरने लगते हैं ... क्योंकि काम से बेहतर कोई शगल नहीं है .. हाँ पसली और पैर की अंगुली विद्रोह की स्थिति में है .. लेकिन विद्रोह को नरम होना चाहिए और एक समाधान खोजा जाना है .. और हमें अवश्य खोजना चाहिए .. हम नहीं, मैं.."  

publive-image

इससे पहले, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इस घटना के बारे में बात की थी और शेयर किया था कि एक एक्शन शॉट के दौरान, उन्होंने अपनी पसली को घायल कर दिया था. उन्होंने लिखा, "और यह बताने की जरूरत है, आयोजित नहीं किया जाना चाहिए. हैदराबाद में प्रोजेक्ट के की शूटिंग के दौरान, एक एक्शन शॉट के दौरान, मुझे चोट लग गई है, रिब कार्टिलेज पॉप हो गया है और दाएं रिब केज गंभीर चोट आई हैं, शूट रद्द कर दिया गया है, हैदराबाद के एआईजी अस्पताल में डॉक्टर से सलाह ली और सीटी द्वारा स्कैन किया और घर वापस आ गए."

Advertisment

यह भी पढे़ं - Parineeti Chopra के सवाल पर Raghav Chaddha का जवाब- 'परिणीति नहीं राजनीती पर करें बात'

बाद में अभिनेता ने शेयर किया कि, "मैं धीरे-धीरे प्रगति कर रहा हूं, इसमें समय लगेगा और डॉक्टरों द्वारा जो निर्धारित किया गया है वो पूरी तरह से पालन किया जा रहा है. "

बिग बी की फिल्म , 'प्रोजेक्ट के' के बारे में बात करे तो, इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ-साथ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और प्रभास के साथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को लेके एक्टर के सभी फैंस काफी एक्साईटेड हैं. साथ ही 'प्रोजेक्ट के' के पर्दे पर आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.  

Advertisment

Project K Amitabh Bachchan Bollywood and hindi news-nation big b Amitabh Bachchan Health Update: Amitabh Bachchan Blog news nation live bollywood Bollywood News
Advertisment
Advertisment