Advertisment

कितने करोड़ की मालकिन हैं पूजा भट्ट, जानें फुल डिटेल

पूजा ने फिल्म डैडी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने अब तक की सबसे लोकप्रिय फिल्में कीं, जिनमें दिल है कि मानता नहीं, सड़क, सर और बॉर्डर जैसी कुछ फिल्में शामिल हैं

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Pooja Bhatt

Pooja Bhatt( Photo Credit : social media)

पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) इन दिनों बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) को लेकर सुर्खियों में हैं, कई दशकों से वो शोबिज का हिस्सा रही हैं. 'भट्ट' उपनाम के बावजूद एक्ट्रेस ने प्रोडेक्शन और डायरेक्शन में भी कदम रखा, उन्होंने बॉलीवुड में अपने लिए एक जगह बनाई है. फिलहाल वह बिग बॉस ओटीटी 2 का हिस्सा हैं. यहां उनकी कुल संपत्ति, आय, लक्जरी कारों और बहुत कुछ पर एक नजर है. पूजा भट्ट फिल्म निर्माता महेश भट्ट और किरण भट्ट की बेटी हैं. वह सोनी राजदान की सौतेली बेटी हैं, जो शाहीन और आलिया भट्ट की मां हैं. पूजा का एक भाई है, राहुल भट्ट, उनके चचेरे भाई इमरान हाशमी भी फिल्मों में हैं.

Advertisment

कथित तौर पर पूजा भट्ट की कुल संपत्ति 47 करोड़ रुपये है. उनकी आय का प्रमुख स्रोत जाहिर तौर पर उनकी एक्टिंग, नौकरियों, प्रोडक्शन हाउस और ब्रांड एंडोर्समेंट से आता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूजा भट्ट बिग बॉस के लिए रोजाना करीब 45000 रुपये कमाती हैं.  इसकी राशि रु. 3.15 लाख प्रति सप्ताह, जिससे वह बिग बॉस ओटीटी 2 में सबसे अधिक भुगतान पाने वाली कंटेस्टेंट बन गईं हैं. पूजा भट्ट के पास ऑडी Q7 सहित कई लक्जरी कारें हैं, जिनकी कीमत 1.03 करोड़ रुपये से शुरू होती है  और एक टोयोटा फॉर्च्यूनर, जिसकी कीमत 39.56 लाख रुपये से शुरू होती है.

ये भी पढ़ें-Parineeti Chopra Song: 'रहें न रहें हम' परिणीति ने गाया गाना, आवाज सुन दीवाने हुए फैंस

डैडी से पूजा ने किया था डेब्यू

Advertisment

पूजा ने फिल्म डैडी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने अब तक की सबसे लोकप्रिय फिल्में कीं, जिनमें दिल है कि मानता नहीं, सड़क, सर और बॉर्डर जैसी कुछ फिल्में शामिल हैं. पूजा ने खुद को सिर्फ एक्टिंग तक ही सीमित नहीं रखा. उन्होंने पाप, हॉलिडे और जिस्म 2 जैसी फिल्मों का निर्माण और निर्देशन दोनों किया. कुछ अन्य फिल्में जहां वह निर्माता थीं उनमें तमन्ना, दुश्मन, जख्म और कैबरे शामिल हैं. 

Source : News Nation Bureau

Pooja Bhatt Post bigg boss pooja bhatt pooja bhatt news pooja bhatt networth pooja bhatt reaction pooja bhatt
Advertisment
Advertisment