Advertisment

Bigg Boss 10, 11 January: फैंस से मिले मनवीर-मनु, मनवीर ने जीता फिनाले का टिकट, मनु हुए अपसेट

इस एपिसोड में यह दिखाया गया कि मनु और मनवीर को फैंस से मिलने और वोट मांगने का मौका मिला। टास्क के दौरान बानी मनु और मनवीर पर भड़क उठी।

author-image
Sonam Kanojia
एडिट
New Update
Bigg Boss 10, 11 January: फैंस से मिले मनवीर-मनु, मनवीर ने जीता फिनाले का टिकट, मनु हुए अपसेट

फोटो साभार: ट्विटर

बहुचर्चित टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 10 के ग्रैंड फिनाले में अब सिर्फ तीन हफ्तों का वक्त बचा है। घर में 'सोलर सिस्टम टास्क' में मनु पंजाबी, मनवीर गुर्जर और बानी जे की मजबूत दावेदारी रही। तीनों के बीच कड़ा मुकाबला हुआ। इसके बाद बुधवार के एपिसोड में यह दिखाया गया कि मनु और मनवीर को फैंस से मिलने का मौका मिला।

Advertisment

घरवालों की आज की सुबह 'झुमका गिरा रे' गाने से होती है। ऐसे में घरवाले सोच रहे हैं कि आज स्टोर में उनके लिए क्या होगा। बिग बॉस ने घरवालों के लिए मैसेज भेजा, जिसे लोपामुद्रा ने सभी के सामने पढ़ा।

मनु, मनवीर और बानी को सोलर सिस्टम का कल का आखिरी टास्क आज पूरा करना है। टास्क शुरू होते ही मनु बानी को धक्का देते हैं, जिससे बानी के कटोरे का पानी गिर जाता है। इससे बानी भड़क जाती हैं और फाइनल की रेस से बाहर हो जाती हैं। इसके बाद उनकी मनु और मनवीर से खूब बहस होती है। दोनों की इस हरकत से बानी काफी अपसेट हो जाती हैं। इस बीच नितिभा बानी को समझाने की कोशिश करती हैं।

अब मनवीर और मनु के बीच टिकट टू फिनाले के लिए जंग छिड़ गई है। लेकिन इसके पहले दोनों को अपने फैंस से मिलने का मौका मिलता है। मनवीर और मनु की आंखों में पट्टी बांधकर उन्हें मॉल लेकर जाया गया। जहां उन्हें देखने के लिए फैंस की भीड़ उमड़ पड़ी। वहां मौजूद लोगों ने दोनों का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया।

Advertisment
Advertisment

मनु और मनवीर ने सभी से ज्यादा से ज्यादा वोट देने की अपील की। बहुत बड़ी तादाद में मौजूद फैंस से रूबरू होने के बाद मनु और मनवीर मशहूर होने का दावा कर सकते हैं। फैंस की डिमांड पर मनवीर अपनी शर्ट उतार देते हैं और भांगड़ा भी करते हैं। सेल्फी और ऑटोग्राफ देने के साथ-साथ अपने अनुभव भी शेयर करते हैं। साथ ही वोट भी इकट्ठा करते हैं। फैंस से मिलकर बिग बॉस के घर में वापस आने के बाद मनु और मनवीर अपने उत्साह को रोक नहीं पाए।

Advertisment

इधर मनु और मनवीर फैंस के साथ मिल रहे होते हैं तो वहीं दूसरी तरफ लोपा और रोहन सजा के तौर पर मिले टास्क के बारे में चर्चा करते हैं। इस बीच बिग बॉस घोषणा करते हैं कि सभी घरवालों को मिली सजा खत्म होती है। यह सुनकर सभी घरवाले काफी खुश नज़र आते हैं और रिजल्ट जानने का इंतज़ार कर रहे हैं। वहीं, बिग बॉस मनु और मनवीर को अपने वोट गिनने की घोषणा करते हैं।

Advertisment

वोटों की गिनती खत्म होने के साथ ही मनवीर गुर्जर के टिकट टू फिनाले जीतने की घोषणा होती है। उन्होंने मनु से करीब 100 से ज्यादा वोट मिले। इसके बाद बिग बॉस फाइनल में जाने वाले पहले घरवाले यानी मनवीर का नाम अनाउंस करते हैं। इसके साथ ही मनवीर अगले हफ्ते तक घर के कप्तान भी रहेंगे। वहीं, मनवीर को जीत और दोबारा घर का कैप्टन बनता देख मनु अपसेट नज़र आते हैं।

बिग बॉस के घर में लग्जरी बजट के लिए अगला टास्क शुरू होने वाला है। इसके लिए घर को कॉल सेंटर के रूप में तब्दील कर दिया गया है। अब देखना है कि कल के एपिसोड में क्या ड्रामा होगा...।

manveer gurjar News in Hindi bigg boss 10 Manu punjabi
Advertisment
Advertisment