Advertisment

Jasmin Bhasin Hospitalized: बिग बॉस फेम जैस्मीन भसीन की हालत बिगड़ी, अस्पताल में हुईं भर्ती

Jasmin Bhasin Hospitalized: जैस्मीन भसीन पंजाबी एक्ट्रेस रही हैं. उन्होंने सलमान खान के शो बिग बॉस 14 में भाग लिया था. इस शो से जैस्मीन को घर-घर में पहचान मिली थी.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Jasmin Bhasin Hospitalized

जैस्मीन भसीन हॉस्पिटल, ( Photo Credit : File photo)

टीवी और पंजाबी एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन के अस्पताल में भर्ती होने की खबर सामने आ रही है. एक्ट्रेस की हालत बिगड़ने के बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है. शुरुआती जानकारी के मुताबिक, जैस्मीन को पेट में इंफेक्शन की समस्या बताई गई है. खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी है. हालांकि, अभी एक्ट्रेस की हेल्थ अपडेट्स का इंतजार है. जैस्मीन भसीन सुपरहिट रियलिटी शो बिग बॉस के 14वें सीजन में नजर आ चुकी हैं. 

Advertisment

जैस्मीन भसीन ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर हॉस्पिटल से एक फोटो शेयर की है. इसे देखकर एक्ट्रेस के फैंस टेंशन में आ गए हैं. फोटो शेयर करते हुए जैस्मीन ने लिखा- पेट में इंफेक्शन की समस्या..." ये स्टोरी देखते ही फैंस जैस्मीन के लिए स्पीडी रिकवरी की दुआएं कर रहे हैं. जैस्मिन ने खुलासा किया कि वह अस्पताल में भर्ती हैं. कुछ मिनट पहले जैस्मीन भसीन ने अपने फैंस और फॉलोअर्स को हेल्थ अपडेट दिया था. उन्होंने अपने हाथ की एक तस्वीर साझा की जिसमें वह अस्पताल के बिस्तर पर लेटी हुई थीं. उनके हाथ पर कैनुला लगा है. एक्ट्रेस को आराम की सलाह दी गई है.

publive-image

जैस्मीन भसीन पंजाबी एक्ट्रेस रही हैं. उन्होंने सलमान खान के शो बिग बॉस 14 में भाग लिया था. इस शो से जैस्मीन को घर-घर में पहचान मिली थी. जैस्मीन के अनफ़िल्टर्ड पर्सनैलिटी और चुलबुलेपन को दर्शकों ने बेहद पसंद किया गया. साथ ही टीवी एक्टर अली गोनी के साथ उनकी  बॉन्डिंग को भी फैंस ने पसंद किया था. हाल में जैस्मीन भसीन और अली गोनी ने अपने सोशल मीडिया पर आउटिंग की कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए थे. 

Advertisment

जैस्मीन भसीन को बिग बॉस 14 में के दौरान एक्टर अली गोनी से प्यार हो गया था. इस जोड़ी के फैंस उन्हें 'जैसली' कहकर बुलाते हैं. फैंस दोनों की शादी को लेकर एक्साइटेड हैं. जल्द ही अली और जैस्मीन शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

Source : News Nation Bureau

जैस्मीन भसीन हॉस्पिटल खतरों के खिलाड़ी 14 जैस्मीन भसीन bigg boss 14 contetstant Jasmin Bhasin hospital bigg-boss-14 jasmin bhasin
Advertisment
Advertisment