Advertisment

बिग बॉस 6 फेम सना खान ने एक साल के बेटे का चेहरा दिखाया, वीडियो देख भारती सिंह ने बरसाया प्यार

Sana Khan: एक्स एक्ट्रेस सना खान ने पहली बार अपने एक साल के बेटे का चेहरा दिखाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Sana Khan son

Sana Khan( Photo Credit : File photo)

एक्स एक्ट्रेस और बिग बॉस कंटेस्टेंट सना खान इन दिनों अपने मदरहुड को एन्जॉय कर रही हैं. सना ने आज यानी 8 जुलाई को अपने पहले बच्चे का चेहरा दिखाया है. सना ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उनके क्यूट बेबी को देखा जा सकता है. इसके बाद उनके फैंस नन्हे का चेहरा देखकर खुश हो गए और उस पर प्यार बरसा रहे हैं. भारती सिंह, किश्वर मर्चेंट समेत उनके कई इंडस्ट्री फ्रेंड्स ने भी अपना प्यार और आशीर्वाद भेजा है. अपने बच्चे के जन्म के करीब एक साल बाद यानी 8 जुलाई को सना खान ने अपने फैंस को अपने बेटे तारिक जमील से मिलवाया है. 

Advertisment

सना खान का वीडियो वायरल 

पोस्ट के ज़रिए सना खान ने स्प्रीच्यूलिटी के महत्व को समझाते हुए वीडियो के साथ उन्होंने एक छोटी सी प्रार्थना कैप्शन में लिखा है. कैप्शन में लिखा, हमारा छोटा हज 2024 या रब, मुझे भी नमाज़ कायम करने वाला बना दीजिए. उन्होंने अपने नन्हे बच्चे के वीज़ा की व्यवस्था करने और यह सुनिश्चित करने के लिए टीम का आभार व्यक्त किया कि सब कुछ ठीक था. खान ने निष्कर्ष निकाला, अल्हम्दुलिल्लाह, आपके और आपकी टीम के साथ यह फिर से एक बहुत ही खूबसूरत अनुभव था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)

Advertisment

भारती सिंह और किश्वर मर्चेंट ने रिएक्शन दी

सना खान के कई फैंस और नेटिज़न्स ने एक्स एक्ट्रेस की पोस्ट पर कमेंट किया. इसमें कॉमेडियन भारती सिंह भी शामिल है, उन्होंने लिखा, प्यारा " इस पर खान ने जवाब दिया, धन्यवाद. कृपया उनके लिए अपनी खास प्रार्थनाएं रखें. किश्वर मर्चेंट, जो एक मां भी हैं, ने लाल दिल वाले इमोजी की एक सीरीज पोस्ट की. बता दें, अक्टूबर 2020 में, सना खान ने स्प्रीच्युलिटी के मार्ग पर चलने के लिए मनोरंजन इंडस्ट्री छोड़ने का फैसले किया. 

Source : News Nation Bureau

सना खान बेबी Sana Khan Sana Khan son video Bigg Boss 6 fame Sana Khan सना खान Sana Khan son
Advertisment
Advertisment