Advertisment

बिग बॉस फेम रेनी ध्यानी अरेंज मैरिज से हुई परेशान, डिलीट की फोटो और लिया नौ महीने का ब्रेक

बिग बॉस 8 की जिंदादिल रेनी ध्यानी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी शादी से बाहर निकलने के फैसले की घोषणा करके सभी को चौंका दिया.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Bigg Boss fame Renee Dhyani

Bigg Boss fame Renee Dhyani ( Photo Credit : File photo)

Advertisment

बिग बॉस 8 की फेम रेनी ध्यानी ने हाल ही में शादी की, उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने पति के साथ कई तस्वीरें शेयर कीं. लेकिन एक दिन बाद ही उन्होंने ये तस्वीरें डिलीट कर दीं. इस जोड़े का सफ़र एक अरेंज मैरिज सेटअप से शुरू हुआ, जो समय के साथ एक प्यार भरे रिश्ते में बदल गया. तस्वीरें शेयर करते हुए रेनी ने लिखा, "अरेंज मैरिज लव मैरिज में बदल गई, लेकिन जब उन्होंने एक दिन बाद ये तस्वीरें डिलीट कर दीं तो उनके प्रशंसकों में चिंता की लहर दौड़ गई और उन्होंने अभिनेत्री से सवाल करना शुरू कर दिया.

Advertisment

एक दिन पहले शेयर की गई तस्वीरें हटाईं

उन्होंने अपनी मैरिड लाइफ की दिल छू लेने वाले पल शेयर किया था, जिससे उनके फैंस को उनके मैरिड लाइफ की झलक मिली. लेकिन एक दिन बाद फोटो हटना फैंस के लिए बहुत परेशान करने वाला रहा. तस्वीरों में कपल की खुशी साफ झलक रही थी. अपने पोस्ट में रेनी ने अनएक्सपेक्टेड जगह पर प्यार पाने के लिए आभार व्यक्त किया. उन्होंने बताया कि कैसे उनका रिश्ता लगातार आगे बढ़ा और शुरू में तय की गई शादी एक गहरी प्रेम कहानी में बदल गई. उनके पति के सपोर्ट और समझ ने उनके बंधन को मजबूत बनाने में इम्पॉटेंट रोल निभाया. ऐसा लिखा था. हाल कि रैनी ने इसपर अपडेट देने की बात कही है. 

फोटोज हटाने से फैंस में बढ़ी बेचैनी

Advertisment

इससे पहले, उन्होंने कैप्शन के साथ एक वीडियो शेयर किया था, जब आपको एहसास होता है कि कुछ ही दिनों में, आप कहना शुरू कर सकते हैं 'मुझे अपने पति से पूछना चाहिए'. आपकी नज़रों ने समझा में आखिरी बार नज़र आईं रेनी ध्यानी ने कुछ समय के लिए स्पॉटलाइट से दूर रहने का फैसला किया. उन्होंने जीवन पर विचार करने और आत्म-खोज की यात्रा शुरू करने के लिए एक छोटा ब्रेक लिया था.

स्पिरिचुअल जर्नी पर निकली थी एक्ट्रेस

उस समय उन्होंने बीटी से कहा, मुझे अपने स्पिरिचुअल साइड से जुड़ने की ज़रूरत महसूस हुई. मैं कई तीर्थयात्राओं पर गई और अपने माता-पिता के साथ भी क्वालिटी टाइम बिताया, जिनसे मैं पिछले कई सालों से दूर रही थी. यह एक्सपीरियंस मुझे जमीन से जुड़ने में मदद करता है और मुझे अपनी जड़ों से फिर से जुड़ने में भी मदद करता है. रेनी पिछले साल शादी करने वाली थीं, लेकिन उस समय कोई लगाव महसूस नहीं होने के कारण उन्होंने शादी तोड़ दी. अपने नौ महीने के ब्रेक के दौरान, वह स्पीरिच्यून जर्नी पर निकल पड़ीं.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Bigg Boss fame Renee Dhyani Renee Dhyani Renee Dhyani took a nine month break Renee Dhyani big boss Renee Dhyani films Renee Dhyani rodies बिग बॉस फेम रेनी ध्यानी रेनी ध्यानी
Advertisment
Advertisment