Advertisment

Vishal Pandey: थप्पड़ कांड के बाद विशाल पांडे को मिला सेलेब्स से सपोर्ट, बहन ने अरमान मलिक से की माफीनामे की मांग

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में अरमान मलिक ने विशाल पांडे के एक कमेंट पर उन्हें थप्पड़ मार दिया. सोशल मीडिया पर सेलेब्स विशाल के सपोर्ट में उतर आए हैं.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Vishal Pandey

Vishal Pandey ( Photo Credit : social media)

Advertisment

Celebs Supports Vishal Pandey: बिग बॉस ओटीटी 3 के घर के अंदर का ड्रामा हाई लेवल पर पहुंच गया है. अरमान मलिक ने अपनी पत्नी कृतिका मलिक पर टिप्पणी करने के लिए विशाल पांडे को थप्पड़ मारा है. सोशल मीडिया विशाल पांडे के सपोर्ट में बहुत सारे सेलिब्रिटीज उतर आए हैं. इनमें कुछ एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट्स शामिल हैं. टीवी एक्टर कुशाल टंडन, गौहर खान, आशिका भाटिया ने विशाल पांडे के हक में आवाज उठाते हुए उन्हें अपना समर्थन दिया है. साथ ही मेकर्स से अरमान मलिक को शो से बाहर निकालने की अपील की है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Payal Malik Troll: विशाल पांडे पर भड़ास निकालकर ट्रोल हुईं पायल मलिक, लोगों ने बताया- 'ड्रामेबाज'

कुशाल टंडन ने एक्शन लेने की मांग
अभिनेता कुशाल टंडन ने विशाल पांडे को थप्पड़ मारने के लिए मेकर्स की आलोचना की है. हालांकि, कुशाल को खुद बिग बॉस 7 में शारीरिक रूप से हिंसक होने के कारण घर से बाहर निकाल दिया गया था. उन्होंने सवाल करते हुए कहा, "यह बहुत अजीब है, बिग बॉस ओटीटी पहले से ही खराब चल रहा है, लेकिन गंभीरता से मेकर्स को थप्पड़ मारने की अनुमति है? और अब आपको किसी को सुंदर कहने की अनुमति है अगर वह शादीशुदा है? ये कौन सा जुर्म है बॉस?"

Advertisment

गौहर खान ने भी विशाल पांडे के समर्थन में सामने आई हैं.  गौहर खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर थप्पड़कांड पर प्रतिक्रिया दी और लिखा, "तो क्या शादीशुदा लोगों को सुंदर बोलना भी गुनाह है? कुछ भी"

publive-image

आशिका भाटिया ने कहा उसे निशाना बनाया गया 
आशिका भाटिया, 'बिग बॉस ओटीटी 2' की प्रतियोगी रही हैं. उन्होंने कहा कि वो विशाल पांडे को सालों से जानती हैं. उन्होंने लिखा, "मैं वास्तव में हैरान हूं कि ऐसा हो रहा है, विशाल को निशाना बनाया जा रहा है. उसे सालों से जानती हूं, वह वैसा नहीं है जैसा उसे वहां दिखाया जा रहा है, टॉम हमेशा तुम्हारे साथ है. एक दोस्त के तौर पर मुझे वाकई बहुत बुरा लग रहा है मजबूत बनो @vishalpandey_21 (sic)”

Advertisment

publive-image

लॉक अप की अंजलि अरोड़ा ने विशाल पांडे का समर्थन करते हुए अरमान मलिक की हरकतों की आलोचना की है. अंजलि ने तर्क दिया कि अरमान ही समाज में बहुविवाह के बारे में हानिकारक संदेशों को बढ़ावा दे रहे हैं.

बिग बॉस कंटेस्टेंट बेबिका धुर्वे ने भी विशाल के लिए आवाज उठाई है. उन्होंने फैंस से उन्हें सपोर्ट करने की मांग की है. बेबिका ने कार में बैठकर एक वीडियो जारी किया है. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dr.Bebika Dhurve (@bebika.dhurve)

सेलेब्स के अलावा विशाल पांडे के माता-पिता ने भी वीडियो जारी करके अपने बेटे के साथ शो में हुई हिंसा के लिए न्याय मांगा है. विशाल की बहन ने अरमान मलिक से माफीनामे की मांग की है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Bigg Boss Ott 3 Kushal Tandon Gauhar Khan Armaan Malik अरमान मलिक Vishal Pandey Payal Malik पायल मलिक
Advertisment
Advertisment