Advertisment

'Bigg Boss' Tamil 7 winner: अर्चना रविचंद्रन ने जीती ट्रॉफी, 50 लाख का विनिंग प्राइज भी ले गईं साथ

'बिग बॉस' तमिल सीजन 7 के विजेता की आखिरकार अनाउंसमेंट हो गया है. अर्चना रविचंद्रन ने विजेता की ट्रॉफी उठाई और 50 लाख रुपये का चेक घर ले गईं.

author-image
Garima Sharma
New Update
Bigg Boss Tamil 7

Bigg Boss Tamil 7 winner ( Photo Credit : File photo)

कमल हासन की मेजबानी वाला 'बिग बॉस' तमिल 7 का रोमांचक सीजन आखिरकार ग्रैंड फिनाले के साथ खत्म हुआ. अर्चना रविचंद्रन ने सीज़न जीता और 'बिग बॉस' तमिल के इतिहास में ट्रॉफी जीतने वाली पहली वाइल्डकार्ड प्रतियोगी बन गईं है. उपविजेता का स्थान माया कृष्णा को मिला.'बिग बॉस' तमिल 7 का ग्रैंड फिनाले कई डांस परफॉर्मेंस के साथ एक ग्लैमरस और स्टार-स्टडेड तमाशा साबित हुआ. चकाचौंध भरे फाइनल में अर्चना रविचंद्रन ने शो जीता जबकि माया कृष्णा उपविजेता बनीं. 'राजा रानी सीजन 2' के लिए मशहूर अर्चना 50 लाख रुपये का चेक, 15 लाख रुपये का प्लॉट और एक मारुति नेक्सा ग्रैंड विटारा घर ले गईं.

Advertisment

अर्चना रविचंद्रन ने 'बिग बॉस' तमिल 7 जीता

जानकारी के मुताबिक, स्टेज पर अपनी जीत के बारे में बात करते हुए अर्चना ने कहा, मैंने केवल दो सप्ताह की योजना बनाई थी. मैंने इतने दिनों की योजना नहीं बनाई थी. मैं एक-एक दिन का आनंद ले रहा था. मेरे स्कूल के दिनों और कॉलेज के दिनों से मेरे आसपास कभी कोई नहीं था. लेकिन इस शो के बाद जब मैं पीछे मुड़कर देखता हूं तो मुझे बहुत सारे लोग नजर आते हैं. मैंने कभी इस बारे में सपने में भी नहीं सोचा था. मेरे परिवार और कमल सर को धन्यवाद.  इस जीत में आपकी भी भूमिका है सर, क्योंकि मैंने आपको गुरु के रूप में लिया, और मेरे साथी प्रतियोगियों को हर पल धक्का देने के लिए. आप सबको धन्यवाद. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Archana Ravichandran♥️ (@vj_archana_fans_official)

Advertisment

अर्चना रविचंद्रन ने कमाल हसन को गुरु कहा

इस बीच शो में अर्चना का सफर चुनौतियों से भरा रहा. वाइल्डकार्ड प्रवेशी के रूप में उसे मौजूदा घर वालों का शुरुआत में विरोध का सामना करना पड़ा. उनके और घर के सदस्यों के बीच तनाव तब बढ़ गया, जब साथी कंटेस्टेंट माया और पूर्णिमा ने उन्हें लगातार उकसाया. उनके व्यवहार के जवाब में, मेजबान कमल हासन ने दोनों को कड़ी चेतावनी जारी की.

Source : News Nation Bureau

अर्चना रविचंद्रन Bigg Boss winner Archana Ravichandran Archana Ravichandran won trophy Archana Ravichandran Bigg Boss Tamil 7 winner 'Bigg Boss Tamil
Advertisment
Advertisment