Advertisment

बिग बॉस ​तमिल: ओविया ने की आत्महत्या की कोशिश, कमल हासन पर केस दर्ज

इस बार शो में कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है, जिससे कोई भी शॉक्ड हो जाएगा। जी हां, होस्ट कमल हासन और शो के प्रोड्यूसर पर कथित रूप से ओविया को आत्म​हत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया है।

author-image
sunita mishra
एडिट
New Update
बिग बॉस ​तमिल: ओविया ने की आत्महत्या की कोशिश, कमल हासन पर केस दर्ज

कमल हासन और ओविया (फाईल फोटो)

इन दिनों बिग बॉस तमिल काफी सुर्खियां बटोर रहा है। टीआरपी और ट्रेंड की दौड़ में इस रिएलिटी शो ने अव्वल नंबर हासिल कर लिया है। वहीं शो कि कंटेस्टेट ओविया इन दिनों छाई हुई हैं, कभी अपने विवादों को लेकर तो कभी इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज को लेकर।

Advertisment

इस बार शो में कुछ ऐसा देखने को मिल रहा है, जिससे कोई भी शॉक्ड हो जाएगा। जी हां, होस्ट कमल हासन और शो के प्रोड्यूसर पर ओविया को कथित रूप से आत्म​हत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया है।

वकील एसएस बालाजी ने पुलिस में शिकायत दर्ज करते हुए आरोप लगाया कि ओविया शो के नियमों और टास्ट के दौरान काफी डिप्रेशन में रही हैं। उन्होंने कमल हासन, शो के निर्माता और विजय टीवी के खिलाफ टीआरपी बढ़ाने के लिए मानसिक शोषण करने पर जांच की मांग की है।

और पढ़ें: कपिल शर्मा शो से जुड़ा 'राज' क्या गिरती टीआरपी को ला पाएगा वापस

Advertisment

बता दें कलर्स पर प्रसारित होने वाले रिएलिटी शो बिग बॉस की तर्ज पर 'बिग बॉस तमिल' बना है। कमल हासन के 'बिग बॉस तमिल' होस्ट करने की खबर आने के बाद से ही उनका विरोध शुरू हो गया था। 25 जून से शुरू हुए इस शो को प्रसारित हुए 1 महीने से ज्यादा हो चुके हैं।

और पढ़ें: तो क्या इस तारीख से शुरू होगा 'बिग बॉस- सीजन 11', फैमिली ट्विस्ट लगाएगा तड़का

Source : News Nation Bureau

Kamal Haasan vijya tv 'Bigg Boss Tamil
Advertisment
Advertisment