Advertisment

Pics: करन के बर्थ डे पर बिपाशा ने दी सरप्राइज पार्टी, टी-शर्ट पर बनवायी पति की फोटो

एक्टर करन सिंह ग्रोवर आज अपना बर्थडे मना रहे हैं। उनके इस बर्थडे को खास बनाने के लिए उनकी पत्नी और बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस बिपाशा बासु ने उन्हें कुछ खास सरप्राइज दिया।

author-image
Soumya Tiwari
एडिट
New Update
Pics: करन के बर्थ डे पर बिपाशा ने दी सरप्राइज पार्टी, टी-शर्ट पर बनवायी पति की फोटो

करन और बिपाशा एक दूसरे के प्रति प्यार दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। दोनों समय समय पर अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं। एक्टर करन सिंह ग्रोवर आज अपना बर्थडे मना रहे हैं। उनके इस बर्थडे को खास बनाने के लिए उनकी पत्नी और बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस बिपाशा बासु ने उन्हें कुछ खास सरप्राइज दिया।

Advertisment

बिपाशा करन के बर्थडे के लिए अपने खास दोस्तों के साथ गोवा पहुंची हैं। जहां बिपाशा ने देर रात अपने दोस्तों को बुलाकर करण को एक सरप्राइज दिया। उन्होंने करन के लिए इस दिन को स्‍पेशल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। बिपाशा ने उनके लिए प्री-बर्थडे पार्टी रखी। इस पार्टी में बिपाशा ने खास करण की थीम रखी।

 

#monkeycrew #monkeylove 😍❤

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on Feb 22, 2017 at 2:21pm PST

Advertisment
 

@iamksgofficial you are my everything 😍 Happy Birthday my love ❤ #monkeylove

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on Feb 22, 2017 at 2:12pm PST

 

My love's Birthday parrrrrrtayyy🎉 #monkeylove

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on Feb 22, 2017 at 1:48pm PST

Advertisment

करन अपनी फिटनेस को लेकर बेहद जागरुक हैं। शायद इसी कारण करन के प्री-बर्थडे केक भी काफी स्पेशल था। मोमबत्तियों से सजे इस केक में योगा करते एक डमी बनी हुई थी।बर्थडे केक में बनी डमी के योग की मुद्रा बनाई गई थी।

Advertisment

बता दें कि करन सिंह ग्रोवर और बिपाशा बासु साल 2014 में फिल्‍म 'अलोन' की शूटिंग के दौरान मिले थे। इस फिल्‍म के बाद बिपाशा ने अभी तक कोई फिल्‍म नहीं की है। पिछले ही साल दोनों ने 30 अप्रैल को मुंबई में शादी की थी। आज करण 35 साल के हो जाएंगे।

Advertisment
Karan Singh Grover Bipasa Basu
Advertisment
Advertisment