Advertisment

Bipasha Basu: बेटी संग पहली बार उड़ान भरेंगी बिपाशा बसु, एयरपोर्ट पर दिखे अनुपम खेर और फिर...

ब्लू कलर की प्रिंटेड ड्रेस में बेटी देवी को सीने से लगाए बिपाशा कैमरे के सामने पोज देते हुए अपनी प्यारीा मुस्कान बिखेर रही हैं.

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
Bipasha Basu and Karan Singh Grover with Devi

Bipasha Basu and Karan Singh Grover with Devi( Photo Credit : social media)

Advertisment

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर (Bipasha Basu and Karan Singh Grover) बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं. उनकी आज अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग हैं और उनके फैंस हमेशा उनके बारे में अपडेट जानने के लिए इंतजार करते रहते हैं. फिलहाल कपल अपने पैरेंटहुड को अच्छे से एन्जॉय कर रहे हैं, वहीं अब वो अपनी बेटी के साथ फ्लाइट का सफर भी तय करने वाले हैं. जी हां बिपाशा बसु हाल और करण का एयरपोर्ट से एक वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो में देखा जा सकता है, कपल अपनी प्यारी बेटी देवी के साथ एयरपोर्ट पर दिखाई दे रहे हैं, वो अपनी बेटी को पहली जर्नी कराने के लिए बहुत उत्साहित हैं और पैपराजी को मुस्कुराते हुए पोज दे रहे हैं. 

ब्लू कलर की प्रिंटेड ड्रेस में बेटी देवी को सीने से लगाए बिपाशा कैमरे के सामने पोज देते हुए अपनी प्यारीा मुस्कान बिखेर रही हैं. वहीं पति करण अपनी पत्नी और बेटी के साथ पोज देते हुए ब्लैक कलर की ड्रेस में बेहद कूल लग रहे थे. दोनों ने सफेद स्नीकर्स पहने थे, जब वे पोज दे चुके थे और हवाईअड्डे के गेट की ओर बढ़ रहे थे, तब उनकी मुलाकात दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर से भी हुई. करण ने अनुपम खेर को गले लगाया और परिवार के साथ बातचीत करने के लिए रुके. पावर कपल  हमेशा अपने फैंस और शुभचिंतकों को अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा अपडेट साझा करता रहता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

'अलोन' के सेट पर हुआ था प्यार

करण और बिपाशा को फिल्म अलोन के सेट पर एक-दूसरे से प्यार हो गया. 2016 में शादी के बंधन में बंधने वाला यह कपल अपने पैरेंटहुड के इस यादगार पल का बेसब्री से इंतजार कर रहा है. हवाई अड्डे पर बिपाशा, करण और देवी की नजर ने नेटिज़न्स और फैंस का ध्यान आकर्षित किया, जिन्होंने कपल पर कमेंट सेक्शन में प्यार बरसाया है. 

Source : News Nation Bureau

Bollywood News latest-news Bipasha Basu bipasha basu and karan singh grover actress bipasha basu bipasha basu video Bipasha Basu instagram karan singhg grover
Advertisment
Advertisment