Advertisment

Fathers Day 2023: देवी के साथ ऐसी है करण सिंह ग्रोवर की बॉन्डिंग, बिपाशा ने शेयर किया Video

सोशल मीडिया पर अक्सर बिपाशा बेटी के क्यूट वीडियोज शेयर करती रहती हैं. करण भी अपनी नन्ही परी पर प्यार लुटाने का मौका नहीं छोड़ते हैं. 

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Bipasha Basu On Father s Day

Bipasha Basu On Father's Day( Photo Credit : Social Media)

Bipasha Basu On Father's Day: बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु आज 18 जून को फादर्स डे (Father's Day 2023) सेलिब्रेट करते नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने अपनी बेटी के पिता करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover)  के लिए एक स्पेशल मैसेज लिखा है. इस मैसेज के साथ बिपाशा ने एक क्यूट वीडियो भी शेयर किया है. वीडियो में करण अपनी बेटी देवी (Devi) के साथ प्यार भरे पल बिताते नजर आ रहे हैं. फादर्स डे के मौके पर बाप-बेटी का ये क्यूट वीडियो देख आपका भी दिल खुश हो जाएगा. वीडियो के साथ बिपाशा बसु ने एक पिता के रूप में करण सिंह ग्रोवर की जर्नी बताई है. साथ ही ये भी लिखा है कि देवी बहुत लकी है जो उसे करण जैसे पापा मिले हैं. 

Advertisment

फादर्स डे पर बिपाशा ने ये पर्सनल फैमिली वीडियो शेयर किया है. वीडियो में करण बेटी के जन्म के तुरंत बाद उसे कपड़े में लपेटे टकटकी लगाए देखते नजर आ रहे हैं. फिर जैसे-जैसे देवी बड़ी होती जाती है करण उसे खिला रहे हैं. बेटी के साथ करण काफी खुश दिख रहे हैं. 

वीडियो के साथ बिपाशा ने कैप्शन में लिखा, "देवी के जन्म के साथ उसके पिता का भी जन्म हुआ है. एक भी दिन ऐसा नहीं बीता जब करण ने ने मेरे पेट में अपनी बेटी से बात नहीं की. या उसके लिए कोई गाना नहीं गाया. और जिस दिन से वह पैदा हुई थी... अब तक हर दिन, मैं उसके मीठे जादू को देखती हूं यह पिता का प्यार. देवी सबसे अद्भुत पिता को पाने वाली सबसे भाग्यशाली लड़की है... उसके पापा की आवाजा से ही उसकी आंखें चमक उठती हैं. पापा के बिना मजा नहीं आता...खाना, खेलना, नहाना, मसाज टाइम, टैरेस टाइम, डिप्पी डिप्पी टाइम, नैप्स- पापा हमेशा हर चीज को और मजेदार बना देते हैं. हम आपसे प्यार करते हैं पापा...आप हमारे सब कुछ हैं...इतने शानदार बने रहने के लिए धन्यवाद.....आपको पहला फादर्स डे मुबारक..."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

Advertisment

एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने नवंबर, साल 2022 में बेटी देवी को जन्म दिया था. कपल का ये पहला बच्चा है. शादी के कई साल बाद दोनों ने पेरेंट बनने का फैसला किया था. सोशल मीडिया पर अक्सर बिपाशा बेटी के क्यूट वीडियोज शेयर करती रहती हैं. करण भी अपनी नन्ही परी पर प्यार लुटाने का मौका नहीं छोड़ते हैं. 

Source : News Nation Bureau

फादर्स डे fathers day 2023 devi basu यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा 2023 devi singh grover bipasha basu daughter Fathers Day बिपाशा बसु करण सिंह ग्रोवर Bipasha Basu Karan Singh Grover
Advertisment
Advertisment