Advertisment

Bipasha Basu: बेटी देवी के साथ डांस करती नजर आईं बिपाशा बसु, वीडियो देख झूम उठेंगे आप

बिपाशा बसु (Bipasha Basu)और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) इन दिनों अपने पैरेंटिंग फेस को बखूबी एन्जॉय कर रहे हैं.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
बिपाशा बसु

बिपाशा बसु( Photo Credit : social media)

बिपाशा बसु (Bipasha Basu)और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) इन दिनों अपने पैरेंटिंग फेस को बखूबी एन्जॉय कर रहे हैं. कपल ने नवंबर 2022 में एक बेबी गर्ल को जन्म दिया. बिपाशा बसु सोशल मीडिया पर अपनी बच्ची की मनमोहक झलकियां और उसके साथ बिताए अनमोल पल की वीडियोज शेयर करती रहती हैं. इन दिनों वो सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं. हाल ही में बिपाशा ने एक वीडियो जारी किया, उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बिपाशा ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें वह देवी के साथ डांस करती नजर आ रही हैं और यह बहुत प्यारा है. 

Advertisment

बिपाशा फोटो में पिंक समर ड्रेस में सुंदर लग रही हैं, वहीं देवी येलो और व्हाइट ड्रेस में दिख रही हैं. उसने येलो मोज़े भी पहने थे! बिपाशा ने कैप्शन में लिखा, "देवी के साथ डांस करना प्यारा है. अब ये करना मेरा सबसे पसंदीदा काम है.'' फैंस को बिपाशा का ये वीडियो बहुत पसंद आया है. उन्होंने वीडियो पर हार्ट इमोजी की भरमार कर दी है. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

पालने में खेलते हुए शेयर किया था वीडियो

कल, बिपाशा ने अपने पालने में खेलती हुई देवी का एक वीडियो साझा किया था, पालने से लेकर रुम की हर चीज की थीम पिंक रखी गई थी. फैंस को बिपाशा  का ये वीडियो भी बहुत पसंद आया था. 

इससे पहले जब करण और बिपाशा ने देवी का चेहरा दिखाया तो फैंस हैरान रह गए थे. उन्हें लगा कि उसने अपने माता-पिता दोनों के गुणों को आत्मसात कर लिया है. एक यूजर ने लिखा, " सुंदर और बहुत प्यारा. पूरी तरह से मां की तरह नहीं या पूरी तरह से पिता की तरह नहीं. उसने चुनिंदा और विशुद्ध रूप से अपने माता-पिता दोनों में से कुछ सुंदर गुणों को अपने अंदर लिया है.वहीं  बिपाशा के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो वो इन दिनों उन्होंने फिल्मों से ब्रेक लिया है. 

 

Bipasha Basu hot photo bipasha basu and karan singh grover Latest Hindi news Bipasha Basu instagram bipasha basu video Bipasha Basu actress bipasha basu bipasha basu news
Advertisment