Advertisment

Bipasha Basu: बेटी देवी को लेकर खुश दिखीं बिपाशा, फैंस ने कहा- 'गॉड ब्लेस हर'

बिपाशा बसु ने अपनी बेटी देवी की सेहत को लेकर नई जानकारी दी है. एक्ट्रेस को शहर के एक सैलून के बाहर स्पॉट किया गया.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
bipasha

Bipasha Basu( Photo Credit : File photo)

बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस में से एक बिपाशा बसु पिछले साल ही मां बनी हैं. बच्चे को लेकर एक्ट्रेस ने हाल ही में खुलासा किया कि उनकी बेटी के दिल में दो छेद था, जिसकी वजह से उनकी नन्ही बेटी का 3 महीने की उम्र में ही सर्जरी से गुजरना पड़ा था. अब एक्ट्रेस उन्होंने पपराज़ी को अपनी बेटी के बारे में एक स्वास्थ्य अपडेट दिया है. मंगलवार, 22 अगस्त को बिपाशा को शहर में घूमते हुए देखा गया. पापराज़ी ने उन्हें सैलून से बाहर आते हुए क्लिक किया. वह हरे रंग की शॉर्ट ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने अपने लुक को लाल और काले रंग के बैग, भूरे रंग के चश्मे और एक प्यारे हार्ट सेप वाले नेकलेस के साथ पूरा किया था. उसने अपने बाल खुले रखे थे और बहुत कम मेकअप किया था.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

पापराज़ी ने बिपाशा से बेटी के बारे में पूछा

इस दौरान कैमरा पर्सन ने एक्ट्रेस से उनकी बेटी देवी के स्वास्थ्य में बिपाशा से इसके बारे में पूछ लिया. एक्ट्रेस को कुछ दिन पहले बेटी को कार के अंदर उल्टी करते हुए देखा गया था. बिपाशा ने खुलासा किया कि ऐसा शायद इसलिए हुआ था क्योंकि उन्होंने उससे ठीक पहले दूध पीलाया था और वह बिल्कुल ठीक थीं.  बिपाशा की बेटी की सेहत के बारे में सुनकर उनके फैंस को राहत मिली और उन्होंने मां-बेटी को शुभकामनाएं और आशीर्वाद भेजा. एक ने कहा, भगवान हमारी देवी को आशीर्वाद दें" एक अन्य यूजर ने बिपाशा के लुक की तारीफ करते हुए लिखा, 'वह बहुत खूबसूरत हैं.

Advertisment

बेटी देवी की हार्ट सर्जरी पर बिपाशा बसु

इससे पहले, नेहा धूपिया के साथ इंस्टाग्राम पर एक इंटरैक्टिव सेशन में, बिपाशा ने अपनी प्रेग्नेंसी और मां बनने की जर्नी को बारे में चर्चा की थी. तब उन्होंने खुलासा किया कि देवी के दिल में दो छेद थे और उन्हें महज 3 महीने की उम्र में सर्जरी करानी पड़ी थी. उन्होंने उस दिल दहला देने वाले एक्सपीरियंस के बारे में शेयर किया जो उन्हें और उनके पति करण को झेलना पड़ा था और उस बारे में बात करते हुए भावुक हो गईं.

Source : News Nation Bureau

बिपाशा बसु न्यू लुक बिपाशा बसु की बेटी Bipasha Basu hot photo Bipasha Basu daughter devi bipasha basu daughter bipasha basu video बिपाशा बसु Bipasha Basu
Advertisment
Advertisment