Advertisment

Bipasha Basu Post: बिपाशा ने अपनी बेटी को दिया 'डाक नाम',सोशल मीडिया पर किया खुलासा 

बिपाशा बसु ने अपनी बेटी देवी के 'डाक नाम' यानी पेट नेम का खुलासा किया है. एक्ट्रेस ने देवी के साथ फोटोज शेयर करते हुए अपने फैंस के साथ नेम को शेयर किया.

author-image
Divya Juyal
एडिट
New Update
Bipasha Basu Post

Bipasha Basu Post( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) प्रेजेंट में अपने जीवन का सबसे अच्छा समय बिता रही हैं. एक्ट्रेस ने बीते साल अपनी बेटी देवी का वेलकम किया था. साथ ही अब  बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर पैरंटहुड को पूरी तरह से एन्जॉय कर रहे हैं और यह इनके सोशल मीडिया से जाहिर होता है. बिपाशा अक्सर अपनी प्यारी बेटी की झलकियां शेयर करती रहती हैं और हाल ही में उन्होंने अपने फैंस के सामने उसका फेस भी रिवील तिया था. साथ ही, अब बिपाशा की बेबी गर्ल को उसका बंगाली में पेट नेम 'डाक नाम' मिल गया है. जिसका खुलासा उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर किया है.

Advertisment

आपको बता दें कि, बिपाशा बसु ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपना और अपनी बेटी देवी का एक वीडियो शेयर किया है. एक्ट्रेस को एक काले रंग का टॉप पहने देखा जा सकता है और उन्होंने अपने बालों को बन में बांध रखा है और ब्लैक सनग्लासेस भी पहने हुए हैं. पिंक कलर की ड्रेस पहनी हुई है और बिपाशा ने उन्हें अपनी बाहों में पकड़ा हुआ है. देवी ने भी हेयरबैंड पहना हुआ है और अपनी मम्मा को देखकर मुस्कुरा रही हैं.  इस मनमोहक वीडियो को शेयर करते हुए बिपाशा ने कैप्शन में लिखा, “देवी का डाक नाम (पेट नेम) मिष्टी है. उसका नाम उसकी पसंदीदा मुमू मां ने रखा है. उसे पूरी तरह से सूट करता है, बोंग गर्ल को उसका डाक नाम मिल गया."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

यह भी पढ़ें - Kangana Ranaut Video: कंगना ने सलमान के साथ शेयर किया पुराना वीडियो, बोलीं-इतने जवान कैसे

Advertisment

इससे पहले, देवी के पिता करण सिंह ग्रोवर ने भी अपनी पत्नी के लिए एख प्यारा सा पोस्ट शेयर किया था. उन्होंने कार की पिछली सीट पर बैठी अपनी खूबसूरत पत्नी बिपाशा के साथ एक सेल्फी शेयर की थी. तस्वीर में करण नीले रंग की शर्ट में हैंडसम लग रहे थे और बिपाशा लाल और सफेद ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. इस प्यारी सी तस्वीर को शेयर करते हुए करण ने लिखा, "कुछ की पीठ पर पंख होते हैं, मेरे पास पूरी परी है. @बिपाशा बसु."

Bipasha Basu Post news-nation devi singh grover Karan Singh Grover Bipasha Basu Bollywood News
Advertisment
Advertisment