Advertisment

भाजपा नेता और अभिनेत्री Sonali Phogat का गोवा में निधन, हार्ट अटैक है कारण?

Sonali Phogat : बड़ी ख़बर गोवा से से. मशहूर टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट ( Tiktok star sonali phogat ) की गोवा में हार्ट अटैक से मौत हो गई है.

author-image
Pallavi Tripathi
एडिट
New Update
sonali phogat

sonali phogat( Photo Credit : FILE PIC)

Sonali Phogat : बड़ी ख़बर गोवा से से. मशहूर टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट ( Tiktok star sonali phogat ) की गोवा में हार्ट अटैक से मौत हो गई है. गौरतलब है कि  टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर चुनाव भी लड़ चुकी थीं. आपको बता दें  कि फैमस टिकटॉक स्टार और भारतीय जनता पार्टी की नेत्री की गोवा के एक होटल में हार्ट अटैक से मौत हो गई है. 
Advertisment
 
गोवा DG के ने मौत की पुष्टि की
 
गोवा DG ने सोनाली फोगाट की मौत की पुष्टि की है. DG के मुताबिक नार्थ गोवा के ST एंटिनी अस्प्ताल से पुलिस को सोनाली फोगाट की मौत की जानकारी मिली है. गोवा DG ने मौत की पुष्टि की है डीजी ने बताया कि लोकल पुलिस अभी अस्पताल गयी है उसके बाद होटल जाएगी और वहां से तमाम जानकारियां जुटाएगी उसके बाद ही मौत की असल वजह का पता लगा पाएगा. फिलहाल अभी मौत की वजह बता पाना संभव नही है. जांच और पोस्ट मोर्टेम के बाद स्थिति स्पष्ट होगी
 
बीजेपी से चुनाव लड़ चुकी है सोनाली
Advertisment
टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट की गोवा में हार्ट अटैक से मौत, बीजेपी के टिकट पर चुनाव भी लड़ चुकी थीं . 42 वर्षीय सोनाली फोगाट ने 2019 में हरियाणा चुनाव के दौरान बीजेपी के टिकट पर हिसार जिले की आदमपुर से विधानसभा का चुनाव लड़ा था. इतना ही नही सोनाली रियल्टी शो बिग बॉस-14 का हिस्सा भी रह चुकी हैं. वह इन दिनों गोवा गई थीं.

Source : News Nation Bureau

Advertisment
Advertisment