Advertisment

Bloody daddy teaser: एक बार फिर एक्शन में दिखें शाहिद कपूर, देखें धांसू टीजर

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) को हाल ही में वेबसीरिज 'फर्जी' (Farzi) में देखा गया था. ये उनका पहला ओटीटी डेब्यू था

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
शाहिद कपूर

शाहिद कपूर( Photo Credit : social media)

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) को हाल ही में वेबसीरिज 'फर्जी' (Farzi) में देखा गया था. ये उनका पहला ओटीटी डेब्यू था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया. इसी बीच एक बार फिर ओटीटी पर शाहिद कपूर का जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा. शाहिद कपूर की आने वाली फिल्म 'ब्लडी डैडी' (Bloody Daddy teaser) का ऑफिशियल टीजर रिलीज कर दिया गया है. अली अब्बास जफर निर्देशित फिल्म का पहला टीजर गुरुवार को शाहिद कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया. 'ब्लडी डैडी' 2011 में आई फ्रांसीसी फिल्म 'न्यूट ब्लैंच' का हिंदी रिमेक है. 

Advertisment

'ब्लडी डैडी' (Bloody Daddy) अली अब्बास जफर और शाहिद कपूर के बीच ये पहला कोलैबोरेशन है. टीजर में शाहिद कपूर को ब्लैक सूट में एक होटल के अंधेरे गलियारे में एंटर करते हुए दिखाया गया है. इस फिल्म में शाहिद कपूर का बिल्कुल अलग अंदाज देखने को मिलेगा. वो एक किलर का रोल प्ले कर रहे हैं जो लोगों की गर्दन पर चाकू से वार करता है और उन्हें पूरी तरह जख्मी कर देता है. कोट पैंट पहनकर शाहिद कपूर को खून की बरसात करते हुए देखा जा सकता है. इसी बीच पीछे से संजय कपूर की चिल्लाते हुए आवाज सुनाई देती है, वो कहते हैं-ये क्या हो रहा है? उम्मीद है कि दर्शकों को शाहिद का ये वॉयलंट अंदाज काफी पसंद आएगा. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

देसी जॉन विक बने शाहिद

Advertisment

ट्रेलर में शाहिद के अलावा रोनित रॉय, राजीव खंडेलवाल और डायना पेंटी भी नजर आ रहे हैं. शाहिद ने टीजर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया और कैप्शन में लिखा, "फिल्मों में एक अच्छे समय के लिए तैयार हो जाइए. # ब्लडी डैडी 9 जून, 2023  पर. 'ब्लडी डैडी का टीजर सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा, लोगों ने टीजर पर कमेंट्स की बाढ़ लगा दी. कई लोगों ने देखा कि कैसे टीज़र और शाहिद का किरदार कीनू रीव्स की जॉन विक फ्रैंचाइज़ी की फिल्मों से काफी मिलता जुलता है. एक यूजर ने कमेंट किया, "देसी जॉन विक," जबकि दूसरे ने कहा, "जॉन विक वाइब्स."

'ब्लडी डैडी' में काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, शाहिद ने बताया उन्हें एक्शन फिल्म करना बहुत अच्छा लगा. उन्होंने आगे कहा, वह इस जॉनर को बहुत अच्छे से समझते हैं. साथ ही फिल्म के निर्देशक अब्बास जफर के साथ काम करना अच्छा अनुभव रहा.

Source : News Nation Bureau

Shahid Kapoor Bloody Daddy first look shahid kapoor bloody daddy bloody story Shahid Kapoor in Bloody Daddy Latest Hindi news
Advertisment
Advertisment