Advertisment

फिल्म एनिमल में काम के लिए बॉबी देओल को बेलने पड़े पापड़, एक्टर को याद आए बेरोजगारी के दिन

मोस्ट अवेटेड फिल्म एनिमल का ट्रेलर लॉन्च हो गया है, इसमें रणबीर कपूर से लेकर बॉबी देओल तक ने कमाल की एक्टिंग की है, हाल ही में बॉबी को अपने वो दिन याद आए जब उनके पास कोई काम नहीं था.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
bobby deol

Bobby deol( Photo Credit : File photo)

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की एनिमल सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा का विषय बनी हुई है. संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और अन्य जैसे इनक्रेडिबल एक्टर हैं. जहां फैंस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, वहीं फैंस बॉबी देओल (Ranbir Kapoor) के किरदार को लेकर भी बहुत एक्साइटेड हैं, जिसके बारे में अभी तक ज्यादा कुछ शेयर नहीं किया गया है. फिल्म का ट्रेलर कल 23 नवंबर को नई दिल्ली में रिलीज किया गया. (Animal Trailer) लॉन्च के दौरान, बॉबी देओल ने अपने 'बेकारी के दिन' के दौरान फिल्म में भूमिका मिलने पर खुलकर बात की.

Advertisment

बॉबी देओल ने एनिमल में एक्टिंग मिलने पर बातें कीं

एनिमल ट्रेलर (Animal Trailer) का भव्य लॉन्च कल नई दिल्ली में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और अन्य सहित टीम के सभी सदस्यों की उपस्थिति में किया गया. लॉन्च के दौरान, मीडिया को संबोधित करते हुए, बॉबी देओल ने कहा कि अपने करियर की स्थिति के कारण, उन्होंने कभी भी इतनी 'महान भूमिका' पाने के बारे में नहीं सोचा था. उस समय को याद करते हुए, उन्होंने साझा किया कि उन्हें डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) से एक मैसेज मिला था जिसमें कहा गया था कि वह उनसे मिलना चाहेंगे. इससे बॉबी को लगा कि क्या यह वास्तव में वही है या कोई उसका मज़ाक उड़ा रहा है. बॉबी ने आगे बताया कि उन्हें तब पता चला कि वह असल में संदीप ही थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

Advertisment

यह भी पढ़ें- Rajkumar Kumar Kohli Passes Away: 93 साल की उम्र में फिल्ममेकर राज कुमार कोहली का हुआ निधन, नहाते समय आया हार्ट अटैक

जब संदीप रेड्डी वांगा ने सीधे बॉबी को कॉल किया

उन्होंने बताया कि मैंने कहा यार फोन लगाओ फटाफट. फ़ोन लगाया और मैंने बोला चलो मिलते हैं. हम मिले और मुझे ये आकर एक तस्वीर दिखाते हैं. अभिनेता ने खुलासा किया कि निर्देशक ने उन्हें एक तस्वीर दिखाई और कहा मैं आपको इसके लिए लेना चाहता हूं क्योंकि आपकी ये जो फोटोग्राफ है, इसमें जो आपकी छवि है, वो मुझे चाहिए. मैंने कहा चलो बेकरारी के दिनों में काम आ गए. फिल्म एनिमल 1 दिसंबर को रिलीज होगी.

Advertisment

यह भी पढ़ें- Orry In Bigg Boss: सलमान खान से मिले ओरी उर्फ ओरहान अवत्रामणि, क्या बिग बॉस में एंट्री लेने को हैं तैयार?

 

Source : News Nation Bureau

रणबीर कपूर संदीप रेड्डी वांगा film Animal Ranbir Kapoor film Animal sunny deol ranbir kapoor Bobby Deol Ranbir Kapoor एनिमल का ट्रेलर
Advertisment
Advertisment