Advertisment

Animal में बॉबी देओल को देखकर इमोशनल हुईं उनकी मां, क्टर से कहीं ये बात

बॉबी देओल ने बताया कि जब उनकी मां प्रकाश कौर ने फिल्म एनिमल में उनका रोल देखा तो उन्होंने ये रिएक्शन दिया.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
bobby deol

Bobby Deol( Photo Credit : File photo)

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल अपनी नई फिल्म एनिमल की सफलता का लुत्फ उठा रहे हैं. इस फिल्म में एक्टर ने विलेन का किरदार निभाया है. रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म एनिमल में अपनी भूमिका के लिए बॉबी देओल को काफी ध्यान मिल रहा है. उन्होंने अबरार हक की भूमिका निभाई और उन्हें सोशल मीडिया पर फैंस से बहुत प्यार मिल रहा है, जिसकी वजह से ऑडियंस फिल्म में उनके लिए अधिक स्क्रीन समय चाहते थे. लेकिन फिल्म में उनका रोल खत्म जल्द ही खत्म हो गया. हाल ही में एक इंटरव्यू में बॉबी ने उनकी मौत के सीन पर अपनी मां प्रकाश कौर का रिएक्शन शेयर किया है. 

Advertisment

बॉबी देओल ने शेयर किया अपनी मां का रिएक्शन

इंटरव्यू में बातचीत के दौरान बॉबी देओल ने बताया कि कैसे वह अपने पिता धर्मेंद्र की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी नहीं देख सके, क्योंकि उनके किरदार की मृत्यु हो गई थी. इसी तरह, उन्होंने शेयर किया कि उनकी मां प्रकाश कौर को एनिमल में उनके बेटे की मरने की भूमिका पसंद नहीं आई. अभिनेता ने अपने किरदार पर अपनी मां की रिएक्शन को याद करते हुए कहा, मेरी मां कहती थीं'ऐसी फिल्म मत किया कर तू, मुझे नहीं देखा जाता.

एनिमल में बड़ा स्क्रीन समय चाहते हैं बॉबी देओल

Advertisment

बॉबी ने आगे कहा, मैंने उनसे कहा, 'देखो, मैं तुम्हारे सामने खड़ा हूं, मैंने बस एक रोल निभाई है. एक्टर ने आगे शेयर किया कि वह बहुत खुश है, उन्हें बहुत से फोन कॉल आ रहे हैं. उनके सभी दोस्त उनसे मिलना चाहते हैं. आश्रम रिलीज होने पर भी कुछ ऐसा ही हुआ था. इस बारे में बोलते हुए कि क्या वह एनिमल में बड़ा स्क्रीन समय चाहते हैं या नहीं, अभिनेता ने कहा, उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या मैं चाहता हूं कि मुझे बड़ा स्क्रीन समय मिले और मैंने कहा कि काश मुझे ऐसा होता. 

यह भी पढ़ें- दिशा पटानी बनेंगी मोहित सूरी की एक्शन हीरोइन, तीसरी बार बन रही सूरी टीम का हिस्सा

उन्होंने आगे कहा, लेकिन मुझे पता था कि मुझे 15 दिनों का मौका मिला है और मैं संदीप रेड्डी वांगा के साथ काम कर रहा हूं, मुझे पता है कि यह कमाल का होने वाला है और यही मैंने कहा था. इसलिए नहीं कि मैंने कहा था कि मैं बड़ी स्क्रीन देखना चाहता हूं. मैंने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि उन्होंने मुझसे यह सवाल पूछा था. 

Advertisment

Source :

बॉबी देओल की मां एनिमल में बॉबी देओल Bobby Deol mother बॉबी देओल Bobby Deol Animal bobby deol
Advertisment
Advertisment