Advertisment

Gadar 2 रिलीज होने से पहले तारा सिंह पर भाई बॉबी देओल ने लुटाया प्यार, देखें क्यूट फोटो

Gadar 2: बॉबी देओल ने अपने भाई सनी देओल को उनकी ब्लॉकबस्टर रिलीज से पहले बधाई दी है. साथ ही एक प्यारी सी फोटो के साथ फैंस को सरप्राइज भी कर दिया.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
sunny bobby

Bobby Deol( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) अपकमिंग फिल्म 'गदर 2' (Gadar 2) को लेकर चर्चा में हैं. अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी 'गदर 2' में सनी पाजी एक बार फिर तारा सिंह के किरदार में दिखेंगे. वहीं एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) सकीना का आइकॉनिक रोल निभा रही हैं. 2001 की सुपरहिट फिल्म गदर: एक प्रेम कथा के दूसरे भाग के लिए फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. पूरे 22 साल बाद एक बार फिर तारा सिंह और सकीना पर्दे पर लौट रहे हैं. फिल्म को रिलीज से पहले ही काफी प्यार मिल रहा है. इधर बॉलीवुड में सनी देओल को गदर 2 के लिए अडवांस में शुभकामनाएं मिलने लगी हैं. उनके छोटे भाई और एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) ने गदर 2 की रिलीज से पहले सनी देओल को गुड लक विश किया है.  

Advertisment

बॉबी देओल ने अपने भाई सनी देओल को उनकी ब्लॉकबस्टर रिलीज से पहले बधाई दी है. साथ ही एक प्यारी सी फोटो के साथ फैंस को सरप्राइज भी कर दिया. गदर 2 के लिए शुभकामनाएं देते हुए बॉबी देओल ने सनी देओल पर खूब प्यार लुटाया. बदले में सनी पाजी ने भी छोटे भाई पर लाड-प्यार की बारिश कर दी.  इंस्टाग्राम पर बॉबी देओल ने लिखा, "लव यू भैया (हार्ट इमोजी) #गदर2 के लिए शुभकामनाएं...11 अगस्त, 2023 को आपके नजदीकी सिनेमा में...अभी अपने टिकट बुक करें!!" बॉबी की इस पोस्ट पर सनी देओल ने भी कमेंट किया और लिखा-  "बॉब लव यू...बहुत बहुत" और बहुत सारे लाल दिल वाले इमोजी शेयर किए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

फोटो में सनी देओल और बॉबी देओल एक-दूसरे को कसकर गले लगाते नजर आ रहे हैं. दोनों भाइयों की बॉन्डिंग देखकर किसी की भी आंखें भर आएंगी. फैंस इस फोटो को देख खुद को रोक नहीं पाए और देखते ही देखते देओल ब्रदर्स की तस्वीर तेजी से वायरल हो गई. 

एक फैन ने लिखा, "ब्लॉकबस्टर ओपनिंग माशाल्लाह।" एक और फैन ने कमेंट किया, "दो प्यारे भाइयों के साथ कितना खूबसूरत बंधन है." एक यूजर ने इस फोटो को आइकॉनिक बताते हुए लिखा, वाह...यह अब तक की महाकाव्य तस्वीर है...राम भरत की जोड़ी..." 

Source : News Nation Bureau

gadar 2 release date Gadar 2 release Gadar 2 बजरंगी भाईजान 2 Bobby Deol instagram अमीषा पटेल बॉबी देओल Bobby Deol Sunny Deol film Ameesha Patel सनी देओल Sunny Deol
Advertisment
Advertisment