Advertisment

Bobby Deol Anniversary: वेडिंग एनिवर्सरी पर रोमांटिक हुए बॉबी देओल, पत्नी को जान कहते हुए किया विश

Bobby Tania Deol: बॉबी देओल की पहली मुलाकात एक ईरानी कैफे में हुई थी. फिर कपल ने 1996 में शादी कर ली थी.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Bobby Deol Anniversary

Bobby Deol Anniversary( Photo Credit : social media)

Bobby Deol Wedding Anniversary: बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल आज 31 मई को अपनी शादी की सालगिरह मना रहे हैं. इस मौके पर 'एनिमल' स्टार ने अपनी पत्नी तानिया देओल पर खूब प्यार लुटाया है. सोशल मीडिया पर लोर्ड बॉबी ने पत्नी तानिया के साथ एक प्यारी सी तस्वीर साझा करते हुए एक रोमांटिक पोस्ट लिखा है. साथ ही कई बी-टाउन सेलेब्स ने इस जोड़े पर अपना प्यार बरसाया है. बधाई देने वालों में प्रीति जिंटा, शरद केलकर समेत कई स्टार्स शामिल हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Balakrishna Pushed Actress: साउथ एक्टर बालकृष्ण ने स्टेज पर एक्ट्रेस को दिया धक्का, अब खुद हीरोइन ने दी सफाई

पत्नी को लिखा 'जान'जैसे ही घड़ी ने 12 बजाए बॉबी देओल ने अपनी शादी की सालगिरह पर अपनी पत्नी के लिए एक खास पोस्ट शेयर कर दिया. उन्होंने अपना प्यार जताया और एक अनदेखी फोटो साझा की. फोटो में उनकी प्यारी पत्नी तानिया देओल ग्रे रंग के को-ऑर्ड सेट में शानदार दिख रही हैं. साथ में उन्होंने  एक फरी कोट पहना है. वह काफी स्टाइलिश दिख रही हैं. बॉबी ब्लैक आउटफिट में हैं. अपनी प्यारी अनदेखी तस्वीर साझा करते हुए, बॉबी ने लिखा, "हैप्पी एनिवर्सरी माय जान, तुम मुझे पूरा करती हो."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

इन सेलेब्स ने दी एनिवर्सरी की मुबारकबाद

इंस्टाग्राम पर उनकी प्यारी पोस्ट शेयर होने के तुरंत बाद कई बी-टाउन सेलेब्स ने कमेंट सेक्शन में आकर उन्हें शुभकामनाएं दीं. ट्विंकल खन्ना ने कई लाल दिल वाले इमोजी के साथ "हैप्पी एनिवर्सरी" लिखा, जबकि जायद खान की बहन फराह खान अली ने लिखा, "आप दोनों को हैप्पी एनिवर्सरी, आप दोनों हमेशा प्यार में खुश रहें."

बॉबी की को-स्टार प्रीति जिंटा ने भी लिखा, "हैप्पी एनिवर्सरी बॉब और @taniadeol हमेशा ढेर सारा प्यार." सनी देओल ने भी इस जोड़े पर प्यार बरसाया. सोफी चौधरी, अनन्या पांडे की मां और भावना पांडे भी पोस्ट पर कमेंट करके एनिवर्सरी की मुबारकबाद दी. 

बॉबी देओल की पहली मुलाकात एक ईरानी कैफे में हुई थी. फिर कपल ने 1996 में शादी कर ली थी. उनके दो बेटे आर्यमान और धरम देओल हैं. 

Source : News Nation Bureau

बॉलीवुड न्यूज तानिया देओल बॉबी देओल Bobby Deol Anniversary Bobby Deol
Advertisment
Advertisment