Advertisment

मानसिक प्रताड़ना से बचने के लिए ऋतिक रोशन ने उठाया बड़ा कदम, बदलेंगे सुपर 30 की रिलीज डेट

कंगना रनौत और राजकुमार राव स्टारर 'मेंटल है क्या' 21 जून को रिलीज होने वाली थी

author-image
Vivek Kumar
एडिट
New Update
मानसिक प्रताड़ना से बचने के लिए ऋतिक रोशन ने उठाया बड़ा कदम, बदलेंगे सुपर 30 की रिलीज डेट

कंगना रनौत (Kangna ranaut) की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ (Mental Hai Kya) की रिलीज डेट 26 जुलाई होने के बाद ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपनी फिल्म 'सुपर 30' (Super 30) की रिलीज डेट आगे बढ़ाने का फैसला कर लिया है. पहले 'सुपर 30' भी 26 जुलाई को रिलीज होने वाली थी लेकिन एकता कपूर के अनाउंसमेंट के बाद ऋतिक ने इस बात की आधिकारिक घोषणा कर दी है कि वो 'सुपर 30' की रिलीज डेट आगे बढ़ाएंगे और इसके लिए उन्होंने फिल्म के प्रोड्यूसर से भी रिक्वेस्ट की है. ऐसा बताया जा रहा है कि कंगना से डरकर ऋतिक ने यह फैसला लिया है.

Advertisment

ऋतिक ने ‘सुपर 30’ की रिलीज डेट टालने की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है. इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, मैं नहीं चाहता की मेरी फिल्म किसी भी सर्कस का हिस्सा बन जाए. इसलिए कैसी भी मानसिक प्रताड़ना से बचने के लिए मैंने प्रोड्यूसर से फिल्म की रिलीज डेट बदलने के लिए कहा है. जल्द से जल्द फिल्म की रिलीज डेट को लेकर निर्णय लिया जाएगा और उसकी घोषणा की जाएगी.

Advertisment

पहले खबर थी कि कंगना रनौत और राजकुमार राव स्टारर 'मेंटल है क्या' 21 जून को रिलीज होने वाली थी. वहीं ऋतिक रोशन स्टारर 'सुपर 30' को इसके अगले महीने यानी जुलाई-अगस्त के आस-पास रिलीज करने का तय किया है.

लेकिन रिपोर्ट में बताया गया है कि अब मेंटल है क्या की तारीख में बदलाव किया गया है और इसे सुपर 30 की फिल्म के साथ रिलीज किया जाएगा. जिसके बाद अब हृतिक रोशन ने अपनी फिल्म की डेट बदलने की बात कही है ताकि उन्हें कोई दिमागी रूप से कोई परेशनी न हो.

Kangana Ranaut mental hai kya clash Bollywood Actor Hrithik Roshan Super 30
Advertisment
Advertisment