Advertisment

बिहार में इंसेफेलाइटिस से बच्चों की मौत पर पंकज त्रिपाठी का Twitter पर छलका दर्द

अभिनेता पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने इस हादसे पर बेहद दुख जताया है और ट्वीट कर कहा है कि सरकार और हम सब को इन बच्चों से माफी मांगनी चाहिए.

author-image
Akanksha Tiwari
एडिट
New Update
बिहार में इंसेफेलाइटिस से बच्चों की मौत पर पंकज त्रिपाठी का Twitter पर छलका दर्द

(फाइल फोटो)

बिहार के गोपालगंज जिले में स्थित एक गांव से निकलकर बॉलीवुड में छाने वाले अभिनेता पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) अपनी न्यूटन, बरेली की बर्फी, स्त्री, वेब शो 'मिर्ज़ापुर' (Mirzapur) जैसी कई फिल्मों की गई दमदार एक्टिंग से पहचाने जाते हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें- रणबीर-आलिया संग ऋषि कपूर से मिलने पहुंची ऐश्वर्या राय बच्चन, देखें ये Viral Photos

बिहार एक्यूट इंसेफेलाइटिस सिंड्रोम (एईएस) की वजह से चर्चा में है. बिहार (Bihar) में दिमागी बुखार या आम भाषा में 'चमरी बुखार' बच्चों की जाने ले रहा है. इस बुखार से अब तक 100 से ज्यादा बच्चों की जान जा चुकी है. अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने इस हादसे पर बेहद दुख जताया है और ट्वीट कर कहा है कि सरकार और हम सब को इन बच्चों से माफी मांगनी चाहिए.

यह भी पढ़ें- देखना चाहते हैं सलमान खान की पर्सनल लाइफ, यहां हैं एक से बढ़कर एक Video

Advertisment

पंकज त्रिपाठी ने ट्वीट किया, 'मुजफ्फरपुर की घटना के अंदर तक झंकझोर कर रख दिया है. बहुत विचलित महसूस कर रहा हूं. समझ नहीं आता किस-किस को दोष दें. एक देश, एक राज्य, एक समाज और एक व्यक्ति हर स्तर पर हमारी असफलता है यह. हम किस सदी में जी रहे हैं? आत्मा को गिरवी रख कर इमारतें खड़ी कर लेना विकसित कैसे हो सकता है? सरकार, अधिकारी, सिस्टम, समाज, आप और हम सबको मांफी मांगनी चाहिए बच्चों से.'

यह भी पढ़ें- सलमान खान ने घोड़े के साथ लगाई रेस, जानिए किसकी हुई जीत

Advertisment

पंकज द्वारा की गई इस पोस्ट पर बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने भी कमेंट किया और लिखा कि मैं बस इतना जानती हूं कि यदि किसी विदेशी ताकत ने हमारे देश में घुस कर मासूम बच्चों की जान ले ली होती, तो इस वक्त हम उनके साथ युद्ध कर रहे होते. पर यहां तो सभी लोग अपने हैं. दुखद! 

Advertisment

यह भी पढ़ें- जब 'द कपिल शर्मा शो' में एक 6 साल के बच्चे ने लगाई कपिल को डांट, देखकर हैरान हो गए सब

वर्कफ्रंट की बात करें तो पंकज त्रिपाठी, रणवीर सिंह की फिल्म '83' में नजर आएंगे. इस फिल्म में पंकज भारतीय क्र‍िकेट टीम के मैनेजर मान सिंह का रोल निभाएंगे. ये फिल्म भारतीय क्र‍िकेट टीम द्वारा 1983 में जीते विश्व कप की कहानी होगी. फिल्म में कपिल देव का किरदार रणवीर सिंह निभाएंगे.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • बिहार में बच्चों की मौत पर पंकज त्रिपाठी ने किया ट्वीट
  • ट्वीट कर बच्चों से मांगी माफी
  • इस पोस्ट पर ऋचा चड्ढा ने भी किया कमेंट

Source : News Nation Bureau

encephalitis in bihar Pankaj Tripathi English Medium Richa Chadda Pankaj Tripathi twitter Pankaj Tripathi bihar mirzapur criminal justice Encephalitis
Advertisment
Advertisment