Advertisment

माही गिल ने किया खुलासा, कहा- हर समय खूबसूरत और सेक्सी दिखना...

माही (Mahie Gill) जल्द ही डिजिटल फिल्म 'पोशम पा' में नजर आने वाली है

author-image
Akanksha Tiwari
New Update
माही गिल ने किया खुलासा, कहा- हर समय खूबसूरत और सेक्सी दिखना...

माही गिल (फोटो- Instagram)

अभिनेत्री माही गिल (Mahie Gill) 'देव डी', 'साहेब बीबी और गैंगस्टर' और 'पान सिंह तोमर' जैसी फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं. उनका कहना है कि लंबे समय से उन्हें सेक्सी ब्यूटी के रूप में स्टीरियोटाइप कर दिया गया है और हर समय सेक्सी दिखना बोरिंग है. माही (Mahie Gill) जल्द ही डिजिटल फिल्म 'पोशम पा' में नजर आने वाली है, जिसमें वे एक मराठी यौनकर्मी की भूमिका निभा रही हैं. क्या इस भूमिका को करना मुश्किल था?

Advertisment

यह भी पढ़ें- Birthday Special: रणदीप हुड्डा को ऐसे मिली थी पहली फिल्म, जानें अनसुनी कहानी

माही ने मीडिया को बताया, 'एक अभिनेत्री के रूप में मैं काफी भूखी हूं और मैं बहुत आसानी से मना नहीं करती, क्योंकि मुझे एक ही तरह की पटकथाएं और भूमिकाएं मिल रही है. मुझे टाइपकास्ट कर दिया गया है, क्योंकि लोग मुझे तभी फोन करते हैं, जब उन्हें एक कामुक महिला की भूमिका में किसी को लेना होता है, जो बोल्ड और ब्यूटीफुल दिखे. ईमानदारी से कहूं, तो हमेशा सेक्सी दिखना बोरिंग है. मेरा मतलब है कि मैं कैसी दिखती हूं, मैं उससे कहीं ज्यादा हूं. मैं एक अभिनेत्री एक परफार्मर हूं. धीरे-धीरे मैं चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं निभाना शुरू कर रही हूं.'  

Advertisment

सुमन मुखोपाध्याय द्वारा निर्देशित 'पोशम पा' में रागिनी खन्ना और सयानी गुप्ता भी है. इसकी कहानी दो सीरीयल किलर्स के इर्द-गिर्द घूमती है.

Advertisment

एक पंजाबी होने के नाते माही के लिए मराठी भूमिका निभाना कितना चुनौतीपूर्ण था. वे कहती हैं, 'इस चरित्र में जो बदलाव होते हैं, वह दिलचस्प है. वह एक यौनकर्मी के रूप में अपनी यात्रा की शुरुआत करती हैं, फिर वह घरेलू सहायिका बन जाती है और उसके दो बच्चे भी होते हैं. जिन परिस्थितियों से वह गुजरती है, वही उसे अपनी पहचान निर्मित करने में मदद करती है. मुझे इस चरित्र के उतारचढ़ाव पसंद हैं.'

यह भी पढ़ें- एक्ट्रेस डायना पेंटी को बॉलीवुड के लोग ही कर रहे हैं ट्रोल, जानिए क्या है वजह

Advertisment

माही ने साल 2003 में फिल्मों में अपने करियर की शुरुआत की थी, लेकिन साल 2009 में आई फिल्म 'देव डी' से उन्हें पहचान मिली. 'पोशम पा' ओटीटी प्लेटफार्म जी5 पर 21 अगस्त को रिलीज होगी.

Source : आईएएनएस

Mahie Gill Movies Zee 5 Web Series PoshamPa mahie gill New Delhi
Advertisment
Advertisment