Advertisment

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के पिता ने की खुदकुशी, घर की छत से लगाई छलांग, पहुंचे अरबाज खान

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा खान को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. मलाइका के पिता अनिल अरोड़ा ने आत्महत्या कर ली है. इस खबर से बॉलीवुड जगत में खलबली मच गई है.

author-image
Dheeraj Sharma
एडिट
New Update
Malaika Arora Father Anil Arora Commit Suicide

Malaika Arora: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. दरअसल मशहूर एक्स्ट्रेस और छैयां-छैयां गर्ल के नाम से पहचानी जाने वाली मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा ने आत्महत्या कर ली है. मिली जानकारी के मुताबिक अनिल अरोड़ा ने बांद्रा स्थित अपने घर की छत से छलांग लगा दी है. उनके मौत की खबर से फिल्म इंडस्ट्री में भी खलबली मच गई है. फिलहाल उनकी खुदकुशी की असली वजह सामने नहीं आई है. बताया जा रहा है कि अनिल अरोड़ा की मौत की खबर मिलते ही मलाइका अरोड़ा के पूर्व पति अरबाज खान भी बांद्रा स्थित उनके घर पर पहुंचे हैं. 

Advertisment

मिली जानकारी के मुताबिक घटना सुबह 9 बजे की बताई जा रही है. अनिल अरोड़ा बांद्रा में रहते हैं. यहीं से उन्होंने अपनी घर की छत से कूदकर जान दे दी है. बताया जा रहा है कि उनके शव को फिलहाल पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. इस खबर के मिलते ही घटना स्थल पर मलाइका अरोड़ा के एक्स हसबैंड अरबाज खान भी पहुंच गए हैं. वहीं उनके परिवार के कुछ सदस्य भी घटना स्थल पर पहुंचे हैं. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. 

कहां हैं मलाइका अरोड़ा



बता दें कि मलाइका के पिता के निधन की खबर के वक्त एक्ट्रेस पुणे में थीं. यहीं से तुरंत वह पिता के घर के लिए रवाना हो गईं. मलाइका के अलावा उनकी छोटी बहन अमृता अरोड़ा भी मौके पर पहुंच गई हैं. उनके साथ उनके पति और बच्चे भी पहुंचे हैं. 

Arbaz khan at Anil Arora House

पुलिसवालों से बात करती दिखीं मलाइका



मिली जानकारी के मुताबिक मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान घटना स्थल पर हैं औऱ वह पुलिस दल से बातचीत करते हुए भी दिखाई दिए हैं. फिलहाल अनिल अरोड़ा के घरे के बाहर पुलिस सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है. जबकि उनके जानने वालों का उनके घर पहुंचने का सिलसिला जारी है. 

पिछले साल अस्पताल में भर्ती हुए थे अनिल अरोड़ा



बताया जा रहा है कि एक वर्ष पहले यानी 2023 में ही अनिल अरोड़ा को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हालांकि इस दौरान भी उन्हें भर्ती किए जाने की वजह सामने नहीं आई थी. 

कौन है अनिल अरोड़ा

Advertisment



मलाइका और अमृता के पिता अनिल अरोड़ा एक पंजाब हिंदू परिवार से ताल्लुक रखते हैं. उन्होंने मर्चेंट नेवी में काम किया और सेवानिवृत्त हुए थे. 

Arbaaz Khan Malaika Arora Entertainment News entertainment news bollywood bollywood news hindi Malaika Arora actress malaika arora Bollywood News
Advertisment