Advertisment

Zeenat Aman के बारिश में नहाने से प्रोड्यूसर को होता था ये फायदा, खुद किया किस्सा साझा

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा Zeenat Aman ने एक शो के दौरान अपने फिल्मी सफ़र से जुड़े कई किस्से साझा किए. इन्हीं किस्सों के बीच उन्होंने ये भी बताया कि आखिर क्यों प्रोड्यूसर्स जीनत को बारिश में नहाने वाले सीन ज्यादा शूट करने के लिए बोलते थे.

author-image
Gaveshna Sharma
एडिट
New Update
article

Zeenat Aman (जीनत अमान)( Photo Credit : Social Media)

जीनत अमान ने अपने फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. उनके अभिनय के साथ-साथ लोग उनकी खूबसूरती के भी काफी दीवाने थे. एक समय ऐसा था जब जीनत अमान को हिट फिल्मों की गारंटी तक माना जाता था. हालांकि जीनत अमान अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खूब चर्चा में रही हैं. हाल ही में जीनत अमान पूनम ढिल्लों के साथ कपिल शर्मा के शो पर पहुंचीं थीं, जहां उन्होंने कपिल और बाकी की टीम के साथ ढेर सारी मस्ती की और अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई खुलासे भी किए. इन्हीं में से एक खुलासा इस बात का भी था कि आखिर क्यों प्रोड्यूसर्स जीनत को बारिश में नहाने वाले सीन ज्यादा शूट करने के लिए बोलते थे. 

Advertisment

यह भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे की सगाई में बजा सुशांत की फिल्म का गाना

दरअसल जीनत अमान को कपिल शर्मा ने मजाकिया अंदाज में ये पूछा कि आपको फिल्मों में अक्सर बारिश में नहाते हुए या कभी झरने के नीचे शावर लेते हुए देखा जाता था. क्या आपने कभी निर्देशक से इस पर सवाल नहीं पूछा कि क्या आपको लगता है मैं नहाकर नहीं आई हूं? जिसका जवाब देते हुए जीनत अमान ने कहा, 'मेरे दिमाग में किसी ने ये बात डाल दी थी कि जब भी मुझे बारिश में नहलाते हैं तो प्रोड्यूसर के यहां बारिश होती है वो भी पैसों की बारिश'. 

                                  publive-image

दिग्गज अभिनेत्री जीनत अमान अपनी खूबसूरती और अभिनय को लेकर जितना चर्चा में रही उतनी ही चर्चा में वो अपनी बोल्डनेस को लेकर भी रही हैं. अपनी फिल्मों में वो ज्यादातर बोल्ड सींस देने के लिए जानी जाती हैं. फिल्म 'सत्यम-शिवम-सुंदरम' में जीनत अमान ने कई सींस देकर सबको हैरान कर दिया था. ये तो सभी जानते हैं कि बॉलीवुड में बोल्ड और ब्यूटी की मिसाल हैं जीनत अमान.

                                 publive-image

दिग्गज अभिनेत्री का फिल्मी करियर जितना सफल रहा उनकी निजी जिंदगी उतनी ही ज्यादा तनाव में कटी. बता दें कि मजबूत किरदार निभाने वाली जीनत अमान घरेलू हिंसा का भी शिकार हो चुकी हैं. 

                                publive-image

रिपोर्ट्स के मुताबिक जीनत अमान संजय खान के साथ रिश्ते में थीं. एक दिन संजय खान ने अपना आपा खोकर जीनत अमान पर हाथ उठा दिया था. कहा जाता है कि जीनत अमान की आंख खराब होने का कारण संजय ही हैं. इसका पूरा असर उनके करियर पर पड़ा और उन्हें प्रोजेक्ट्स मिलने में दिक्कतें आईं.

                               publive-image

Advertisment

वहीं एक और किस्सा ये भी था जब जीनत अमान ने उनके परिवार के खिलाफ जाकर एक्टर मजहर खान से शादी की थी. शुरुआत में सब सही चल रहा था. दोनों की शादी मीडिया में उन दिनों सुर्खियों में रहती थी. लेकिन बाद में दोनों के बीच विवाद बढ़ने लगे. आलम ये था की मजहर जीनत के साथ हाथापाई तक करने लगे थे. शादी के बाद जीनत और मजहर के दो बच्चे हुए लेकिन इसके बावजूद मजहर के बर्ताव में कोई बदलाव नहीं आ रहा था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मजहर चाहते थे कि जीनत बॉलीवुड को छोड़ दें और घर के काम संभाले. लेकिन जीनत ने उनसे साफ मना कर दिया था. जिसके बाद जीनत ने उन्हें छोड़ दिया और वो अपनी लाइफ में आगे बढ़ गईं.

                             publive-image

वहीं जीनत अमान के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने हरे रामा हरे कृष्णा, यादों की बारात, रोटी कपड़ा और मकान, अजनबी, डॉन, धरम वीर, धुंध, कुर्बानी, इंसाफ का तराजू, पुकार, दोस्ताना, डार्लिंग डार्लिंग, हम किसी से कम नहीं, लावारिस और चोरी मेरा काम जैसी फिल्मों में जानदार प्रदर्शन किया था. 

bollywood latest news hindi Zeenat Aman the kapil sharma show zeenat aman films zeenat aman stories poonam dillon zeenat aman on show zeenat aman career zeenat aman with kapil sharma zeenat aman on kapil sharma show
Advertisment
Advertisment