Advertisment

2023 Celebration : सेलेब्स विदेश में करेंगे नए साल का सेलिब्रेशन, लेकिन Victrina और DeepVeer मनाएंगे 'देसी न्यू ईयर'

साल 2023 आने में केवल 3 दिन का समय बाकी है. ऐसे में बॉलीवुड इंडस्ट्री के तमाम कलाकार न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए जगह-जगह पहुंच रहे हैं. जगहें भले अलग हैं, लेकिन सभी सेलेब्स ने इस सेलिब्रेशन के लिए विदेश ही चुना है.

Advertisment
author-image
Pallavi Tripathi
New Update
victrina and deepveer new year

Bollywood celebs new year 2023( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

साल 2023 आने में केवल 3 दिन का समय बाकी है. ऐसे में बॉलीवुड इंडस्ट्री के तमाम कलाकार न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए जगह-जगह पहुंच रहे हैं. जगहें भले अलग हैं, लेकिन सभी सेलेब्स ने इस सेलिब्रेशन के लिए विदेश ही चुना है. वहीं, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अपना नया साल बिल्कुल अलग ढंग से मनाने वाले हैं. हालांकि, दोनों का ये जश्न भी 'डेस्टिनेशन न्यू ईयर सेलिब्रेशन' ही होने वाला है. लेकिन ये जगह अपने देश का ही एक कोना होगा. ऐसे में विक्ट्रीना के फैंस इसे 'देसी न्यू ईयर सेलिब्रेशन' कहा है.

Advertisment

करीना कपूर खान- सैफ अली खान
सबसे पहले बात बेबो और उनकी पटौदी फैमिली की, तो वे न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए स्विट्जरलैंड गए हैं. जहां से उनकी कुछ खूबसूरत तस्वीरें भी वायरल हो रहीं हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

कार्तिक आर्यन
कार्तिक ने नया साल सेलिब्रेट करने के लिए 'फ्रांस' चुना है. जहां वो पहले से ही पहुंच चुके हैं और तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

ऋतिक रोशन
इंडियन ग्रीक गॉड कहे जाने वाले ऋतिक रोशन भी अपने बच्चों और करंट गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ 'फ्रांस' पहुंच चुके हैं, जहां वो अपना नया साल मनाने वाले हैं.

ईशान खट्टर
ईशान न्यू ईयर लंदन में सेलिब्रेट करने वाले हैं. जिसकी जानकारी फैंस को हो चुकी है, ऐसे में वे एक्टर की फोटोज के लिए एक्साइटेड हैं. 

Advertisment

मौनी रॉय
मौनी हबी सूरज नांबियार के साथ दुबई पहुंच चुकीं हैं. क्रिसमस सेलिब्रेशन की तस्वीर भी एक्ट्रेस ने शेयर की थी. अब फैंस को न्यू ईयर सेलिब्रेशन की तस्वीरों का इंतजार है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा अली खान
सारा लंदन में न्यू ईयर सेलिब्रेट कर रहीं हैं. जिसमें पूरा हफ्ता वो इंज्वॉय करने वाली हैं. आपको बता दें कि इस सेलिब्रेशन में उनकी फैमिली भी उनके साथ होने वाली है. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vaani Kapoor (@_vaanikapoor_)

वाणी कपूर
एक्ट्रेस न्यूयॉर्क सिटी में नया साल ढेर सारी खुशियों के साथ इंज्वॉय करने वाली हैं. जिसकी खुशी उनकी लेटेस्ट तस्वीरों में देखी जा सकती है. 

कैटरीना कैफ- विक्की कौशल
अब बात आती है विक्की और कैटरीना की, जो नए साल के इस सेलिब्रेशन के लिए राजस्थान पहुंचे हैं. फैंस को उनका ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है. 

Advertisment

दीपिका पादुकोण
वहीं, दीपिका और रणवीर भी अपना नया साल इंज्वॉय करने के लिए महाराष्ट्र का गोवा कहे जाने वाले अलीबाग पहुंचे हैं. जिसकी वीडियो भी बीते दिनों वायरल हुई थी. 

HIGHLIGHTS

  • बॉलीवुड स्टार्स विदेश में सेलिब्रेट कर रहे न्यू ईयर
  • सेलेब्स की लेटेस्ट तस्वीरें भी आई सामने
  • लेकिन विक्की- कैटरीना और दीपिका- रणवीर ने चुनी देसी जगह
Katrina Kaif Ranveer Singh Deepika Padukone Vicky Kaushal यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा 2023 2023 Celebration
Advertisment
Advertisment