Advertisment

Eid 2024: बी-टाउन सेलेब्स ने इस तरह मनाई ईद, सोशल मीडिया पर फैंस को किया विश

Eid 2024: सलमान खान से लेकर अनन्या पांडे तक, बॉलीवुड हस्तियों ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और अपने फैंस और फॉलोअर्स को ईद मुबारक की शुभकामनाएं दीं.

author-image
Divya Juyal
एडिट
New Update
Eid ul fitr

Social Media( Photo Credit : Social Media)

Eid 2024: ईद-उल-फितर, जिसे 'मीठी ईद' के नाम से भी जाना जाता है, का गहरा महत्व है क्योंकि यह दुनिया भर में मुसलमानों द्वारा मनाए जाने वाले रोजों के पवित्र महीने रमजान के अंत का प्रतीक है. इस्लामी चंद्र कैलेंडर में शव्वाल के शुरुआती तीन दिनों के दौरान मनाया जाने वाला यह खुशी का अवसर पहले दिन भोर में सामुदायिक प्रार्थनाओं के साथ शुरू होता है. सलमान खान, अनन्या पांडे से लेकर रकुल प्रीत सिंह तक, बॉलीवुड हस्तियों ने इस विशेष अवसर पर प्यार का इजहार करने और हार्दिक शुभकामनाएं देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. यहाँ प्यारी शुभकामनाओं पर एक नज़र डालें:

Advertisment

मशहूर हस्तियों ने  फैंस को ईद 2024 की शुभकामनाएं दीं

सलमान ख़ान

सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस और फॉलोअर्स को ईदी के साथ ईद की मुबारकबाद दी और साजिद नाडियाडवाला और एआर मुरुगादॉस के सहयोग से अपनी नई फिल्म 'सिकंदर' की घोषणा की. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "इस ईद 'बड़े मियां छोटे मियां' और 'मैदान' को देखो और अगली ईद सिकंदर से आ कर मिलो... आप सभी को ईद मुबारक!

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

Advertisment

अनन्या पांडे

अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर ईद के अवसर पर प्यार और शुभकामनाएं देने के लिए एक छोटा और सुंदर वीडियो संदेश साझा किया.

publive-image

सोहा अली खान

सोहा अली खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी इनाया खेमू की लाल सूट में सजी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की. दोनों ने ईद के मौके पर एक साथ तस्वीरें खिंचवाईं. सोहा ने ईद की शुभकामनाएं दीं और पोस्ट को कैप्शन दिया, "ईद मुबारक".

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soha (@sakpataudi)

रकुल प्रीत सिंह

रनवे 34 एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर दुनिया भर में अपने फैंस और फॉलोअर्स के लिए प्यार से भरा एक प्यारा ईद संदेश पोस्ट किया.

publive-image

Advertisment

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने सोशल मीडिया पर दुनिया भर में अपने फैंस और फॉलोअर्स के लिए ईद की शुभकामनाओं के साथ एक तस्वीर शेयर की.

publive-image

यह भी पढ़ें - Ravi Valecha: करोड़ो में खेलते हैं 'कुली' के छोटे अमिताभ, एक्टिंग छोड़ कैसे बनें बिजनेसमैन,जानें मास्टर रवि की कहानी

Advertisment

अर्जुन कपूर

इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अर्जुन कपूर ने अपने फैंस और फॉलोअर्स के लिए प्यार से भरा एक प्यारा ईद मुबारक संदेश दिया. 

publive-image

यह भी पढ़ें -  BMCM Review: अक्षय-टाइगर का ईद पर बेहतरीन तोहफा, मसाला एंटरटेनर है फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां'

Bollywood News in Hindi Ananya Panday मनोरंजन खबरें Entertainment News in Hindi Entertainment News eid 2024
Advertisment
Advertisment