Advertisment

विराट कोहली के रिटायरमेंट पर रणवीर सिंह ने दिया सम्मान, ये सेलेब्स भी हुए शामिल

Virat Kohli retirement: विराट कोहली ने विश्व कप फाइनल में भारत की जीत के बाद टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया, जिसके बाद बॉलीवुड हस्तियों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी. 

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Ranveer singh on Virat Kohli retirement

Ranveer singh on Virat Kohli retirement ( Photo Credit : File photo)

भारत ने फाइनल में दक्षिण अफ्रीका को 7 रन से हराकर टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी जीतकर इतिहास रच दिया. जहां पूरा देश खुशी से झूम रहा था, वहीं दूसरी ओर भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने अपने टी20 इंटरनेशनल करियर से संन्यास की घोषणा कर दी. फाइनल के बाद सेलिब्रिटीज भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान को विदाई देते हुए कड़वी-मीठी भावना महसूस कर रहे हैं. 30 जून को रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर टीम इंडिया को फाइनल में बड़ी जीत के लिए बधाई दी. स्टोरी में रणवीर ने प्लेयर ऑफ द मैच विराट कोहली को विदाई दी.

Advertisment

publive-image

रणवीर सिंह ने विराट कोहली को दिया सम्मान

उन्होंने लिखा, "राजा ने लंगर गिरा दिया. एक अवर्ल्डसनीय करियर का क्या ही शानदार समापन." पद्मावत एक्टर ने अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, अर्शदीप सिंह, सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पांड्या सहित अन्य खिलाड़ियों को भी धन्यवाद दिया. अपनी दूसरी इंस्टाग्राम स्टोरी में रणवीर ने भारत के कोच और पूर्व क्रिकेटर राहुल द्रविड़ को सम्मान दी. जीतने का क्या तरीका है. सब कुछ लगभग हार ही गया था और फिर लड़ाई वापस. भारतीय क्रिकेट के सबसे महान चैंपियनों में से एक को सम्मान. 

विवेक ओबेरॉय ने 'एक ही समय में जीत और हार' बताया

विवेक ओबेरॉय ने टीम इंडिया की बड़ी जीत का जश्न मनाते हुए ट्विटर पर एक इमोशनल नोट पोस्ट किया. अपने ट्वीट में, ओबेरॉय ने भारत के लिए कोहली के आखिरी मैच पर सम्मान दिया. अपनी भावनाओं का वर्णन करते हुए, एक्टर ने लिखा कि यह "एक ही समय में जीत और हार" जैसा लगता है. ओबेरॉय ने कहा कि उन्हें टी20 में "सुपरहीरो" कोहली की कमी खलेगी. उन्होंने ट्वीट किया, इस समय मैं पूरी तरह से इमोशनल हूं. जहां मैं टीम इंडिया की जीत का जश्न मनाकर पागल हो रहा हूं, वहीं दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली ने अनाउंसमेंट की है. 

Source : News Nation Bureau

celebs pay tribute Virat Kohli Virat Kohli on retirement tribute to Virat Kohli Virat Kohli Retirement celebs pay tribute to Virat Kohli virat kohli virat video
Advertisment
Advertisment