Advertisment

Bollywood Films 2023 : इस साल बॉलीवुड धमाका करने को है तैयार, कई बड़े स्टार्स की फिल्में होंगी रिलीज

बीता हुआ साल बॉलीवुड के लिए कुछ खास नहीं था. क्योंकि जिस हिसाब से कन्नड़, तमिल और तेलुगु की फिल्मों ने पर्दे पर कमाल दिखाया था. वहां बॉलीवुड दूर-दूर तक नहीं था. लेकिन इस साल (Bollywood Films 2023) बॉलीवुड के पास देने के लिए बहुत कुछ है.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
New Update
940530098905

Shah Rukh Khan, Salman Khan( Photo Credit : Social Media)

बीता हुआ साल बॉलीवुड के लिए कुछ खास नहीं था. क्योंकि जिस हिसाब से कन्नड़, तमिल और तेलुगु की फिल्मों ने पर्दे पर कमाल दिखाया था. वहां बॉलीवुड दूर-दूर तक नहीं था. लेकिन इस साल (Bollywood Films 2023) बॉलीवुड के पास देने के लिए बहुत कुछ है - शाहरुख खान एक या दो नहीं बल्कि तीन बड़ी फिल्मों के साथ सिल्वर स्क्रीन पर अपनी वापसी कर रहे हैं. वहीं सलमान खान भी धमाका करने के लिए तैयार हैं. इन स्टार्स की फिल्मों को देखकर लग रहा है कि यह साल बॉलीवुड के लिए काफी शानदार होने वाला है. आज हम बॉलीवुड की उन कुछ फिल्मों का जिक्र करेंगे जो इस साल दर्शकों का मनोरंजन करने आएंगी. 

Advertisment

कुत्ते

अर्जुन कपूर और तब्बू की फिल्म कुत्ते साल की पहली बड़ी फिल्म है. यह फिल्म निर्माता विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान भारद्वाज के निर्देशन में बनी पहली फिल्म है. इसमें एक प्रसिद्ध स्टार कास्ट होगी, जिसमें नसीरुद्दीन शाह, कोंकणा सेन शर्मा, राधिका मदान, कुमुद मिश्रा और शार्दुल भारद्वाज शामिल हैं. यह फिल्म 13 जनवरी को सिनेमाघरों में आएगी.

पठान

Advertisment

पठान तीन कारणों से वर्ष की सबसे प्रत्याशित फिल्म बनी हुई है: पहला चार साल बाद शाहरुख की बड़े पर्दे पर वापसी है, दूसरा, यह एक बार फिर दीपिका पादुकोण के साथ शाहरुख हैं, और तीसरा, यह वॉर (2019) फेम सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित है.  और चौथा इसमें ग्लैमर और एक्शन दोनों देखने को मिलेगा. 

किसी का भाई किसी की जान

सिर्फ शाहरुख ही नहीं, सलमान भी इस साल सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करेंगे. फिल्म किसी का भाई किसी की जान के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन इसमें पूजा हेगड़े, वेंकटेश, जगपति बाबू सहित कई बड़े स्टार कास्ट की लिस्ट शामिल है, जो किसी भी फिल्म प्रेमी  के लिए काफी है.  

Advertisment

तू झूठी मैं मक्कार

सोनू के टीटू की स्वीटी और प्यार का पंचनामा फेम लव रंजन फिल्म तू झूठी मैं मक्कार में रणबीर कपूर को एक प्रेमी लड़के के रूप में लेकर वापस आ गए हैं. फिल्म को लेकर रणबीर और श्रद्धा की जोड़ी उत्सुकता बढ़ा रही है. यह फिल्म 8 मार्च को होली के आसपास सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जिसके लिए दर्शक काफी एक्साइटेड हैं. 

यह भी पढ़ें : Video : Ranveer- Deepika ने एयरपोर्ट पर मारी स्टाइलिश एंट्री, लेकिन लोगों ने बताया- 'ओवरएक्टिंग की दुकान'

Advertisment

Pathaan Shah Rukh Khan Shehzada Salman Khan Kartik Aaryan Ranbir Kapoor Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan
Advertisment
Advertisment