Advertisment

Sara Ali Khan के साथ काम करने से मां अमृता करती हैं किनारा, भारी दिल से बेटी ने बताई वजह

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की मां अमृता सिंह अपने जमाने की मशहूर अदाकारा रह चुकी हैं. वहीं, सारा भी एक बेहतरीन एक्ट्रेस के तौर पर बॉलीवुड में अपना मुकाम हासिल कर रही हैं. ऐसे में फैंस दोनों माँ बेटी को एक साथ बड़े परदे पर देखने की इच्छा रखते हैं.

author-image
Gaveshna Sharma
New Update
article image

Sara Ali Khan and Amrita Singh (सारा अली खान और अमृता सिंह)( Photo Credit : Instagram@SaraAliKhan, Social Media)

सारा अली खान ने साल 2018 में सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में कदम रखा था. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के साथ साथ सारा अली खान के काम को भी लोगों ने पसंद किया था. सारा ने अपनी पहली ही फिल्म से बॉलीवुड में अपनी एक अलग जगह कायम की. अब सारा जल्द ही आनंद एल राय की फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में सारा अक्षय कुमार और धनुष के साथ मेन लीड में दिखाई देंगी. इन दिनों सारा फिल्म को प्रमोट करने में जुटी हुई हैं. फिल्म प्रमोशन के दौरान, हाल ही में सारा अली खान ने अपनी मां अमृता सिंह को लेकर बड़ा खुलासा किया.

Advertisment

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस की बाल बाल बची जान, कर रहीं थी पानी से लड़ाई फिर बाद में मुंह की खाई

सारा अली खान की मां अमृता सिंह अपने जमाने की मशहूर अदाकारा रह चुकी हैं. हालांकि अब वो फिल्मों में कम ही नजर आती हैं. सारा अली खान को अक्सर ऐसा कहता हुए देखा गया है कि उनकी मां उनके लिए एक प्रेरणा हैं. लेकिन हाल ही में सारा ने अपनी मम्मी अमृता को लेकर ऐसा खुलासा किया जिसे सुनकर हर कोई हैरान है. सारा ने एक मीडिया हाउस से खास बातचीत के दौरान बताया कि उनकी मां को उनके साथ काम करना पसंद नहीं है.

                        publive-image

Advertisment

दरअसल सारा से जब ये पूछा गया कि क्या वो कभी अपनी मां अमृता सिंह के साथ बड़े पर्दे पर स्क्रीन साझा करते हुए दर्शकों को दिखाई देंगी, तो इसका जवाब देते हुए सारा अली खान ने कहा कि उनकी मां को उनके साथ काम करना पसंद नहीं हैं. सारा अली खान ने इसकी वजह बताते हुए कहा कि 'मुझे लगता है कि वह मेरी मां हैं इसलिए वह मेरे साथ कभी काम नहीं करना चाहेंगी.'

                       publive-image

सारा अली खान ने आगे कहा, 'अगर किसी शॉट में मेरे चेहरे पर बाल आ जाएंगे तो वो शूटिंग बीच में ही रुकवा कर मेरे बालों को सही करेंगी. मैं उनकी बेटी हूं इसलिए वो चाहती हैं कि मैं हमेशा सबसे बेस्ट दिखूं. मुझे नहीं लगता मैं उन्हें कभी भी इस तरह की स्थिति में डालना चाहूंगी.' सारा ने बातचीत के दौरान अपने माता-पिता अमृता सिंह और सैफ अली खान द्वारा दी गई सलाह के बारे में भी बताया.

Advertisment

                       publive-image

सारा अली खान ने अपनी मां अमृता सिंह और पिता से मिली सलाह के बारे में बात करते हुए कहा कि, 'मेरे माता-पिता ने मुझे हमेशा ये समझाया है कि कोई भी फिल्म एक या दो घंटे की नहीं होती है, यह कम से कम एक साल के लिए होती है. अगर आप अपनी फिल्म के लिए उत्सुक नहीं हैं तो कुछ भी मायने नहीं रखता, इसलिए आपको ऐसा नहीं करना चाहिए.'

                      publive-image

Advertisment

सारा अली खान अपनी फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी छाई रहती हैं. उनके फैंस सिर्फ उनका ग्लैमरस अंदाज नहीं, बल्कि उनकी सादगी को भी काफी पसंद करते हैं. फिल्मों में मनोरंजन करने के साथ-साथ वो अक्सर सोशल मीडिया पर भी अपने जोक्स और अंदाज से फैंस का दिल जीत लेती हैं. 

bollywood latest news hindi sara ali khan films amrita singh and sara ali khan sara ali khan latest video sara ali khan social media sara ali khan instagram Sara Ali Khan Latest News Amrita Singh Sara Ali Khan
Advertisment
Advertisment