Advertisment

रणबीर आलिया, करीना-सैफ नहीं, बॉलीवुड का ये है सबसे रईस कपल, नेटवर्थ जान उड़ जाएंगे आपके होश

Bollywood Richest Couple: क्या आपको पता है कि इन सबमें सबसे अमीर कपल कौन है? आपको बता दें कि किंग खान यानी शाहरुख खान और गौरी खान बॉलीवुड के सबसे रईस कपल माने जाते हैं. 

author-image
Sushma Pandey
एडिट
New Update
Bollywood Richest Couple...

Bollywood Richest Couple: बॉलीवुड में कई हाई-प्रोफाइल कपल्स हैं, जिनकी दौलत करोड़ों में है. इनमें अमिताभ बच्चन और जया बच्चन, सोनम कपूर और आनंद आहूजा, और रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जैसे नाम शामिल हैं.  लेकिन क्या आपको पता है कि इन सबमें सबसे अमीर कपल कौन है? आपको बता दें कि किंग खान यानी शाहरुख खान और गौरी खान बॉलीवुड के सबसे रईस कपल माने जाते हैं. 

Advertisment

शाहरुख खान और गौरी खान की नेटवर्थ

शाहरुख खान और गौरी खान की शादी को 32 साल हो गए हैं, और उनके तीन बच्चे हैं, आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम खान.  इस कपल की शादीशुदा जिंदगी का हर पहलू शानदार और खुशहाल है. GQ मैगजीन के अनुसार, शाहरुख और गौरी खान की कुल नेट वर्थ 8096 करोड़ रुपये है. शाहरुख खान बॉलीवुड के सबसे महंगे एक्टर्स में से एक माने जाते हैं. उनकी हाल की फिल्मों ‘पठान’ और ‘जवान’ ने ब्लॉकबस्टर कामयाबी हासिल की है. खास बात ये है कि शाहरुख खान को 'जवान' फिल्म की कमाई का 60 प्रतिशत हिस्सा मिला. इसके अलावा, दोनों का अपना प्रोडक्शन हाउस, Red Chillies Entertainment भी है, जिसके वो को-फाउंडर और मैनेजिंग डायरेक्टर हैं. 

गौरी खान भी किसी से कम नहीं हैं. वह एक सफल और फेमस सेलिब्रिटी इंटीरियर डिजाइनर हैं.  उनका खुद का डिजाइन स्टूडियो, Gauri Khan Designs भी बेहद लोकप्रिय है.  दोनों का मुंबई स्थित आइकॉनिक घर ‘मन्नत’ की वैल्यू लगभग 200 करोड़ रुपये है. 

दूसरे बॉलीवुड कपल्स की नेट वर्थ

शाहरुख और गौरी खान को बॉलीवुड में कई अन्य कपल्स से कड़ी टक्कर मिलती है। GQ के मुताबिक, रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा की कुल नेट वर्थ लगभग 7400 करोड़ रुपये है. आदित्य चोपड़ा Yash Raj Films (YRF) के मैनेजिंग डायरेक्टर और चेयरमैन हैं.  इसके अलावा, सोनम कपूर और आनंद आहूजा की कुल नेट वर्थ 4900 करोड़ रुपये है. बॉलीवुड के अन्य कपल्स में अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की कुल नेट वर्थ 3542 करोड़ रुपये है, करीना कपूर खान और सैफ अली खान की टोटल नेट वर्थ 1968 करोड़ रुपये है. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया और रणबीर की कुल नेट वर्थ 885 करोड़ रुपये हैं. 

 

Gauri Khan net worth Shah Rukh Khan Entertainment News gauri khan shah rukh khan net worth Bollywood News
Advertisment
Advertisment