Advertisment

Pamela Chopra Passes Away: बॉलीवुड सितारों ने पामेला चोपड़ा को दी श्रद्धांजलि, शेयर किए इमोशनल पोस्ट 

दिवंगत फिल्ममेकर यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा अब नहीं रहीं.15 दिनों तक अस्पताल में निमोनिया से जूझने के बाद दिवंगत यश चोपड़ा की पत्नी का 85 साल की उम्र में निधन हो गया है.

author-image
Divya Juyal
New Update
Pamela Chopra demise

Pamela Chopra Passed Away( Photo Credit : Social Media)

दिवंगत फिल्ममेकर यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा अब नहीं रहीं.15 दिनों तक अस्पताल में निमोनिया से जूझने के बाद दिवंगत यश चोपड़ा की पत्नी का 85 साल की उम्र में निधन हो गया है. आज उनका सुबह 11 बजे अंतिम संस्कार हुआ. अंतिम संस्कार के लिए आदित्य चोपड़ा, उदय चोपड़ा, ऋतिक रोशन और करण जौहर को देखा गया. पामेला जी के यूं सबको अलविदा कहकर जाने ने सभी को सदमे में डाल दिया. साथ ही, अब बॉलीवुड की कई हस्तियों ने सोशल मीडिया के जरिए अपना शोक व्यक्त किया है. इनमें अनुष्का शर्मा, वाणी कपूर, अमाल मल्लिक जैसे कई सारे सितारों के नाम शामिल हैं. यहां तक की, सम्मान के निशान के रूप में, फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' की सेलिब्रिटी स्क्रीनिंग आज कैंसल कर दी गई है. सलमान खान की फिल्म अब कल रिलीज की जाएगी. 

Advertisment

आपको बता दें कि, सुपरस्टार अजय देवगन ने अपने ट्विटर हैंडल से पैमेला जी के लिए एक पोस्ट शेयर किया और उनकी एक तस्वीर के साथ लिखा, "दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं आदि, रानी, ​​उदय और चोपड़ा परिवार के सभी सदस्यों के साथ हैं. RIP आदरणीय पाम चोपड़ा जी शांति. "

एक्ट्रेस अनुश्का शर्मा और वाणी कपूर ने भी पैमेला जी के निधन पर शोक व्यक्त किया और लिखा, "Rip पैम ऑन्टी". 

Advertisment

publive-image

publive-image

संगीतकार अमाल मलिक ने भी पैमेला जी को याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक प्यारा नोट शेयर किया, उन्होंने लिखा, "मुझे याद है कि वाईआरएफ स्टूडियो में अपने गानों को रिकॉर्ड करने के लिए मैं हर रोज पैसे बचाता था. मैं लगभग 17-18 साल का था, और यह सच्चे प्यार की मेरी पहली समझ थी जब मैं #पामेलाचोपड़ा जी को अपने पति #यशचोपड़ा जी का हाथ पकड़कर उनके साम्राज्य के माध्यम से चलते हुए देखता था."

Advertisment

यह भी पढ़ें - Pamela Chopra के अंतिम दर्शन के लिए लगी सितारों की भीड़, गमगीन दिखे उदय चोपड़ा

लेखक और सॉन्ग राइटर जावेद अख्तर ने शोक जताते हुए ट्विटर पर पोस्ट किया, "आज श्री यश चोपड़ा की पत्नी पाम जी का निधन हो गया है. वह एक महान महिला थीं. बुद्धिमान, शिक्षित, गर्म और मजाकिया. मेरे जैसे लोग जिन्होंने यश जी के साथ मिलकर काम किया है, वे उनकी पटकथा और संगीत में उनके योगदान के बारे में जानते हैं. वह एक असाधारण व्यक्ति थीं."

Advertisment

यह वास्तव में इंडस्ट्री के लिए एक बड़ा लॉस है. उनके साथ काम करने वाले लोगों ने उनकी प्रतिभा और सिनेमा की समझ की सराहना की और उनको श्रद्धांजलि भी दी. 

Source : News Nation Bureau

Pamela Chopra dies Yash Chopra Wife pamela chopra passes away news nation bollywood news-nation Aditya Chopra aditya chopra mother pamela chopra Yash Chopra Pamela Chopra Death aditya chopra mother Pamela Chopra bollywood
Advertisment
Advertisment