Advertisment

सच्चे प्यार की तलाश में डेटिंग एप पर पहुंचे ऋतिक, आदित्य और अर्जुन, उर्वशी रौतेला ने खोली इन स्टार्स की पोल!

Urvashi Rautela: बीते कुछ दिनों से मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सेलेब्स की डेटिंग ऐप प्रोफाइल को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल होने की खबर सामने आई है. इस डेटिंग एप पर बहुत सारे हस्तियों को देखा है. आइए जानते हैं उनके बारे में विस्तार से.

Advertisment
author-image
Rajvant Prajapati
एडिट
New Update
र

Urvashi Rautela On Dating App (Social Media)

Advertisment

Urvashi Rautela: मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. आए दिन उनका इंटरव्यू वायरल होते रहते हैं. बीते कुछ दिनों से सेलेब्स की डेटिंग ऐप प्रोफाइल को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल होने की खबर सामने आई है. आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से.

Advertisment

ये बॉलीवुड एक्टर्स भी हैं शामिल

इस डेटिंग एप पर बहुत सारे हस्तियों को देखा है, जिसमें ऋतिक रोशन, आदित्य रॉय कपूर और अर्जुन कपूर का नाम शामिल है. लेकिन अभी इस खबर की कोई पुष्टी नहीं हुई है. एक इंटरव्यू में उर्वशी रौतेला ने खुलासा किया कि वो कई सेलेब्स की प्रोफाइल राया डेटिंग एप पर देखी हैं.

इंटरव्यू में किया खुलासा

Advertisment

इंटरव्यू में उर्वशी ने कहा- 'मैं राया पर हूं लेकिन सिर्फ दोस्तों के नजरिए से किसी और चीज के लिए नहीं. ऋतिक राय पर. मैंने राया डेटिंग एप पर आदित्य रॉय कपूर को देखा है. उनके अलावा, मैंने ऐप पर कई अन्य हस्तियों को देखा है. इंटरव्यू में जब उर्वशी ने पूछा गया क्या उन्होंने डेटिंग एप पर स्वाइप किया है, तो उन्होंने मजाक में कहा, 'मेरे पास पहले से ही उनके नंबर है. मुझे राइट स्वाइप करने की क्या की कोई आवश्यकता नहीं. अपने निर्धारित समय सारणी के मुताबिक, अगर मेरे पास खाली समय हो और उसके पास खाली समय हो, तो हम बात कर सकते हैं.

World Tourism Day 2024: विश्व पर्यटन दिवस क्यों मनाते हैं, जानिए इस बार की थीम और इतिहास के बारे में...

Advertisment

स्क्रीनशॉट भी सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

उर्वशी रौतेला ने ये सब तब कहा है जब बॉलीवुड एक्टर्स की डेटिंग प्रोफाइल के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं. इसमें बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन का नाम लिखा हुआ है. जिनके बायो में लिखा है- अभिनेता/निर्माता. आदित्य रॉय कपूर और अर्जुन कपूर के बायो में सिंगल लिखा हुआ है.  जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रह है.

World Tourism Day 2024: विश्व पर्यटन दिवस पर अपने दोस्तों और परिवार को भेजें ये संदेश , सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

Advertisment

ये भी पढे़: Polygraph Test: पॉलीग्राफी टेस्ट क्या होता है, कैसे झूठ बोलने पर पकड़ लेती है .

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. News Nation इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Hot Urvashi Rautela actress urvashi rautela Urvashi Rautela
Advertisment
Advertisment