Advertisment

Alia Bhatt Pregnancy : एक्ट्रेस देने वाली हैं बच्चे को जन्म, लेकिन लग रहा 'कलंक'!

आलिया भट्ट काफी समय से अपनी प्रेग्नेंसी की वजह से सुर्खियों में छाई हुई थी. जहां बीते दिनों उन्हें अलग-अलग जगह स्पॉट किया जा रहा था.

author-image
Pallavi Tripathi
एडिट
New Update
alia bhatt ranbir kapoor

Alia Bhatt admitted to the hospital and expected to deliver baby( Photo Credit : Social Media)

आलिया भट्ट काफी समय से अपनी प्रेग्नेंसी की वजह से सुर्खियों में छाई हुई थी. जहां बीते दिनों उन्हें अलग-अलग जगह स्पॉट किया जा रहा था. वहीं, अब कुछ समय पहले वो पूरी तरह से रेस्ट पर थी और अपने होने वाले बच्चे का ख्याल रख रही थी. हाल ही में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हॉस्पिटल से कुछ वीडियो और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आ रहीं हैं. कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस किसी भी वक्त बच्चे को जन्म दे सकती हैं. लेकिन इससे पहले लोगों के मन में तरह-तरह के सवाल उठने लगे हैं. 

Advertisment

वीडियो में देखा जा सकता है कि आलिया और रणबीर कार से मुंबई के गिरगांव में स्थित अंबानी अस्पताल पहुंचे हैं. इस दौरान गेट पर मौजूद सिक्योरिटी गार्ड्स को देखा जा सकता है, जो पैपराजी को बाहर ही रोक रहे हैं. उनकी ये वीडियो इंटनरेट पर तेजी से वायरल हो रही है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

सोशल मीडिया यूजर्स ने तरह-तरह की प्रतिक्रिया भी दी है. एक यूजर ने लिखा, 'इनकी शादी अप्रैल में हुई, तो शादी को ही आठ महीने हुए हैं, और बेबी होने वाला है?' दूसरे यूजर ने कमेंट किया, 'मतलब कन्फर्म हो ही गया कि ये शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थी.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'अब साफ हो गया कि उन्होंने इस वजह से इतनी जल्दी शादी की.' खैर, इसके अलावा फैंस ने प्यार भी लुटाया है. उन्होंने आलिया और उनके होने वाले बच्चे के लिए भगवान से प्रार्थना की है.

Advertisment

गौरतलब है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अप्रैल के महीने में शादी के बंधन में बंधे थे. हालांकि, उनकी शादी से पहले ही कयास लगने शुरू हो गए थे. लेकिन उन्होंने अपनी शादी को काफी प्राइवेट रखा था. जिसमें केवल रिश्तेदार और करीबी दोस्त ही मौजूद थे. उस दौरान इतनी जल्दबाजी और सादे तरीके से शादी करने पर भी नेटिजन्स ने सवाल खड़े किए थे. 

HIGHLIGHTS

  • आलिया भट्ट पहुंची अस्पताल
  • कभी भी बच्चे को दे सकती हैं जन्म
  • लेकिन प्रेग्नेंसी पर उठ रहे सवाल
Advertisment

Source : News Nation Bureau

ranbir alia baby ranbir alia welcomed baby Ranbir Kapoor Alia Bhatt Baby Alia Bhatt Ranbir Kapoor
Advertisment
Advertisment