Advertisment

Mouni Roy दांव पर लगा रहीं अपनी ममता! ये है वजह

मौनी रॉय (Mouni Roy) फिलहाल अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'ब्रह्मास्त्र : पार्ट वन शिवा' को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. लेकिन फिलहाल हम उनकी बेबी प्लानिंग (Mouni Roy baby planning) के बारे में आपको बताने वाले हैं. जिस बारे में जानकर हर कोई हैरान है.

author-image
Pallavi Tripathi
New Update
Mouni Roy

मौनी रॉय की ये है बेबी प्लानिंग( Photo Credit : Social Media)

मौनी रॉय (Mouni Roy) फिलहाल अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'ब्रह्मास्त्र : पार्ट वन शिवा' (Mouni Roy in Brahmastra) को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. जिसमें उन्होंने विलेन का किरदार निभाया है. दर्शकों की तरफ से उन्हें काफी प्यार मिला है. लेकिन फिलहाल हम उनकी बेबी प्लानिंग (Mouni Roy baby planning) के बारे में आपको बताने वाले हैं. जिस पर एक्ट्रेस ने हाल ही में बात की है. लेकिन इस दौरान उन्होंने जो कहा, उसे सुनने के बाद लोगों का कहना है कि एक्ट्रेस अपने करियर के लिए ममता (Mouni Roy on motherhood) को दांव पर लगा रहीं हैं. तो क्या है पूरा मामला, आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

Advertisment

गौरतलब है कि मौनी इसी साल बिजनेसमैन सूरज नांबियार (Mouni Roy Suraj Nambiar wedding) संग शादी के बंधन में बंधी. उनकी तस्वीरें काफी वायरल हुई थी. ऐसे में हाल ही में जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि क्या एक्ट्रेस का कोई रिश्तेदार उन पर मां बनने के लिए दबाव डालता है. और अगर ऐसा होता है तो वह उस बात को कैसे टालती हैं. जिसके जवाब में मौनी ने बताया कि उनके परिवार या ससुरालवालों में कोई भी ऐसा नहीं है. जिसमें उन्हें ऐसा सुझाव दिया हो कि उन्हें बच्चे के बारे में सोचना चाहिए. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि हर कोई काफी सपोर्टिव है. साथ ही जिस तरह से उनका करियर आगे बढ़ रहा है, इससे हर कोई खुश है. इसके अलावा उन्होंने ये भी बताया कि सूरज के साथ उनकी शादी को सिर्फ 8 महीने हुए हैं. ऐसे में वो फिलहाल बेबी प्लानिंग के बारे में नहीं सोच रहीं हैं. 

एक्ट्रेस का ये बयान (Mouni Roy latest statement) सुनकर जहां कुछ लोगों ने उनके बढ़ते करियर पर खुशी जताई है. जबकि कुछ का कहना है कि वो मौनी के मां बनने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. खैर, अब जब बात एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट (Mouni Roy workfront) की हो ही रही है तो आपको बताते चलते हैं कि एक्ट्रेस के पास दो फिल्में (Mouni Roy upcoming movies) हैं. जिनमें 'मोगुल' और 'बोले चूड़ियां' का नाम शामिल है. दर्शकों को मौनी की इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है. 

Naagin Mouni Roy Devon Ke Dev Mahadev suraj nambiar Brahmastra Brahmastra reviews
Advertisment
Advertisment