Advertisment

Animal Viral Video: रणबीर की एनिमल से सामने आया BTS वीडियो, फैंस हुए उत्सुक 

बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की मोस्ट अवेटेड फिल्म एनिमल काफी दिनों से चर्चा का विषय बनी हुई है.

author-image
Divya Juyal
New Update
ranbir kapoor i have never felt that im better or worse than anybody 001

Animal Viral Video( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की मोस्ट अवेटेड फिल्म एनिमल काफी दिनों से चर्चा का विषय बनी हुई है. अभिनेता का फिल्म के लिए लुक भी इटरनेट पर काफी धूम मचा रहा है. हालांकि अभी तक फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, अभिनेता को हाल ही में एक अस्पताल में क्राइम ड्रामा की शूटिंग करते हुए देखा गया था, जिसने कई फैंस को एक्साइटेड कर दिया था. 

Advertisment

एनिमल की वायरल वीडियो के बारे में बात करें तो, अभिनेता के फैन पेज द्वारा अपलोड किए गए एक वायरल वीडियो में, रणबीर को एक अस्पताल में मोस्ट अवेटेड फिल्म की शूटिंग करते देखा जा सकता है. वीडियो में अभिनेता तो मरीजों वाले गाउन में देखा जा सकता है. उनके लुक की बात करें तो, बॉलीवुड अभिनेता ने एक बड़ी दाढ़ी और लंबे बाल रखे हुए हैं. ब्रेक पर नजर आ रहे रणबीर को उनके साथ खड़े यूनिट बॉय से अपना मोबाइल लेते हुए लिफ्ट की ओर जाते हुए देखा जा सकता है. 

कई लोगों को रणबीर का यह किरदार शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह की याद दिला रहा था. जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, कबीर सिंह का निर्देशन भी संदीप रेड्डी वांगा ने किया था और इसमें शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी ने लीड रोल निभाया था. कबीर सिंह फेम संदीप रेड्डी वांगा द्वारा लिखित और निर्देशित, 'एनिमल' में रणबीर कपूर के साथ अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी प्रमुख भूमिका में हैं. यह फिल्म इस साल 11 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. 

यह भी पढ़ें - Amitabh Bachchan Health Update: एक्सीडेंट से उभर रहे हैं Big B, शेयर की हेल्थ अपडेट

इसके अलावा, पिछले साल की शुरुआत में संदीप रेड्डी वांगा ने 'एनिमल' में रणबीर के किरदार के बारे में कुछ जानकारी शेयर की थी. उन्होंने कहा, "मुझे नहीं लगता कि रणबीर का किरदार कबीर सिंह के करीब है. आपको किरदारों में कोई समानता नहीं मिलेगी, लेकिन निश्चित रूप से हिंसा है. दोनों फिल्मों के बीच जो समानता होगी वह यह है कि वे चरित्र-आधारित कहानियां हैं." 

Shahid Kapoor Animal Tripti Dimri news-nation Anil Kapoor Ranbir Kapoor news SS Rajamouli Bobby Deol Rashmika Mandana news nation tv news nation live tv news nation live bollywood Ranbir Kapoor Bollywood News
Advertisment
Advertisment