Advertisment

Cannes 2023: 'छिपकली पहनकर क्यों गईं...? पिंक गाउन और नेकलेस के लिए ट्रोल हुईं उर्वशी रौतेला

इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड सितारों में से एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने भी भाग लिया था.

author-image
Divya Juyal
New Update
Urvashi Rautela Cannes look

Cannes 2023( Photo Credit : Social Media)

Urvashi Rautela At Cannes 2023: इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड सितारों में से एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने भी भाग लिया था. वैसे तो एक्ट्रेस हर लुक में खूबसूरत लगती हैं, लेकिन उर्वशी के कान लुक ने सभी का दिल जीत लिया. इस पॉपुलर फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने के लिए स्टार ने एक गुलाबी ट्यूल गाउन और छिपकली के डिजाइन वाला नेक्लेस पहने हुआ था. जहां कई लोगों को एक्ट्रेस का लुक बेहतरीन लगा वहीं कईयों ने उन्हें उनके छिपकली वाले नेक्लेस के लिए ट्रोल भी किया. 

Advertisment

दरअसल, उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने लुक को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "76वां फेस्टिवल डे कान्स 2023 मर्सी." एक्ट्रेस ने अपने कान्स लुक की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की, जो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. कान्स फिल्म फेस्टिवल में एक्ट्रेस अपनी आने वाली फिल्म परवीन बाबी के बायोपिक के प्रमोशन के लिए पहुंची हुई थीं. 

इस बीच, उर्वशी रौतेला ने कान्स का अपना सफर शुरू करने से पहले हवाई अड्डे से कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं. पूरी तरह से पिंक ड्रेस पहने हुए एक्ट्रेस ने  कैप्शन में लिखा, "76वें वार्षिक कान फिल्म महोत्सव के रेड कार्पेट की शुरुआत, मर्सी."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

यह भी पढ़ें - Nushrat Bharucha birthday: 'मधुबाला' में करना चाहती थीं काम, लुक्स की वजह से डायरेक्टर ने किया था रिजेक्ट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

इसके अलवा, कान्स फिल्म फेस्टिवल में उर्वशी रौतेला के अलावा एक्ट्रेस सारा अली खान, मानुषी छिल्लर और ईशा गुप्ता भी शामिल हुईं थीं. फिल्म समारोह में शामिल होने वाले कुछ अन्य बड़े नामों में ऐश्वर्या राय बच्चन, अनुष्का शर्मा और मृणाल ठाकुर शामिल हैं. 76वां कान्स फिल्म फेस्टिवल 16 मई से 27 मई तक कान्स के पलैस डेस फेस्टिवल एट डेस कांग्रेस में आयोजित किया जा रहा है. पिछले साल सुपरस्टार दीपिका पादुकोण ने जूरी सदस्य की हैसियत से फिल्म फेस्टिवल में शिरकत की थी. 

urvashi rautela lizard necklace urvashi rautela punk gown look urvashi rautela troll उर्वशी रौतेला ट्रोल cannes film Urvashi Rautela Cannes 2023 उर्वशी रौतेला कान्स लुक Mallika Sherawat urvashi alligator necklace उर्वशी रौतेला Urvashi Rautela Cannes look
Advertisment
Advertisment