Advertisment

Anant Ambani ceremony: अनंत अबानी के समारोह में जबरन घुसने पर दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज, सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ा

मुंबई में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की भव्य शादी के दौरान, आंध्र प्रदेश के एक यूट्यूबर और पालघर के एक व्यवसायी पर समारोह में घुसने का आरोप लगाया गया है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Anant Ambani ceremony

Anant Ambani ceremony ( Photo Credit : File photo)

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की भव्य शादी 12 जुलाई को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में हुई थी. इस समारोह में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए थे और समारोह में घुसने की कोशिश भी सामने आई है. बीकेसी पुलिस ने अलग-अलग समय और स्थानों पर दो लोगों पर मामला दर्ज किया है जो समारोह में घुसने में कामयाब रहे. सुरक्षाकर्मियों ने अनंत और राधिका की शादी में दो लोगों को हिरासत में लिया.

Advertisment

शादी में दो लोगों को हिरासत में लिया

समाचार एजेंसी पीटीआई ने बताया कि सुरक्षाकर्मियों ने अनंत और राधिका की शादी में दो लोगों को हिरासत में लिया जिनकी पहचान लुकमान मोहम्मद शफी शेख (28) और वेंकटेश नरसैय्या अलूरी (26) के रूप में हुई. शेख ने खुद को व्यवसायी बताया जबकि अलूरी ने कहा कि वह आंध्र प्रदेश का एक यूट्यूबर है. एक अधिकारी ने कहा "दोनों आरोपियों ने दावा किया कि वे प्रचार के कारण शादी देखने आए थे.

मंडप 1 के पास घूमते हुए पकड़ा गया

Advertisment

अलूरी का दावा है कि वह शादी को रिकॉर्ड करके अपने चैनल पर दिखाना चाहता था.” एफआईआर में कहा गया है कि 12 जुलाई को सुबह करीब 10.40 बजे आकाश येवस्कर नाम के एक सुरक्षा गार्ड ने अपने एक साथी के साथ अलूरी को आयोजन स्थल के मंडप 1 के पास घूमते हुए पकड़ा और जब उससे पूछताछ की गई तो उसने केवल टालमटोल वाले जवाब दिए.

अवैध रूप से आयोजन स्थल में घूस रहे थे आरोपी

अधिकारी ने खुलासा किया कि अलूरी ने पहले गेट नंबर 23 से अवैध रूप से आयोजन स्थल में प्रवेश करने का प्रयास किया लेकिन बिना निमंत्रण के पाए जाने के बाद उसे प्रवेश से वंचित कर दिया गया हालांकि वह कुछ समय बाद गेट नंबर 19 से किसी तरह से घुसने में सफल रहा. पुलिस ने यह भी कहा कि जब उसे जाने के लिए कहा गया तो यूट्यूबर ने लगातार वहां सुरक्षाकर्मियों को परेशान किया जिसके बाद उसे कानूनी कार्रवाई के लिए बीकेसी पुलिस स्टेशन को सौंप दिया गया.

Advertisment

2.40 बजे स्थल की पहली मंजिल से पकड़ा गया

दूसरी ओर लुकमान मोहम्मद शफी शेख को 13 जुलाई को नियमित जांच के दौरान लगभग 2.40 बजे केंद्र की पहली मंजिल से पकड़ा गया. अधिकारी ने साझा किया “एक सुरक्षा गार्ड ने पाया कि वह संदिग्ध रूप से घूम रहा था जिसके बाद उन्होंने जांच की कि उसके पास निमंत्रण है या नहीं. लेकिन चूंकि उसके पास कोई पहचान पत्र नहीं था इसलिए उसे सुरक्षा प्रबंधक को सौंप दिया गया. उसने गेट नंबर 10 से अवैध रूप से समारोह में प्रवेश करने की बात स्वीकार की.

Source : News Nation Bureau

Andhra YouTuber and Palghar businessman Case filed against Andhra YouTuber Anant Ambani ceremony अनंन अबानी का समारोह Anant Ambani ceremony case
Advertisment
Advertisment