Advertisment

आखिर 'बवाली बाबा' स्वामी ओम से क्यों भिड़ गई अभिनेत्री राखी सावंत, देखिए रात 9 बजे सिर्फ न्यूज नेशन पर

विवादों में बने रहने वाले बिग बॉस 10 के कंटेस्टेंट ओम स्वामी और ड्रामा क्वीन राखी सावंत एक साथ एक कार्यक्रम में शिरकत करने जा रहे है।

author-image
Narendra Hazari
एडिट
New Update
आखिर 'बवाली बाबा' स्वामी ओम से क्यों भिड़ गई अभिनेत्री राखी सावंत, देखिए रात 9 बजे सिर्फ न्यूज नेशन पर

ओम स्वामी और राखी सावंत आमने - सामने

अपने विवादित बयानों से हेमाशा चर्चा में रहने वाले बिग बॉस 10 के कंटेस्टेंट रहे स्वामी ओम और ड्रामा क्वीन राखी सावंत के बीच टीवी पर तीखी नोकझोंक हो गई। पिछली बार ओम स्वामी न्यूज नेशन के स्टूडियो में दर्शकों और साथ में बैठे पेनालिस्टों से भिड़ गए थे। इस बार वो न्यूज नेशन के स्टूडियो में अभिनेत्री राखी सावंत से भिड़ गए।

Advertisment

ओम स्वामी एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए आए थे जहां कार्यक्रम के दौरान ही राखी सांवत से उनकी तीखी बहस हो गई। इस पूरे बहस को आप रात 9 बजे हमारे सहयोगी चैनल न्यूज नेशन पर रात को 9 बजे देख सकते हैं। जहां दोनों के बीच बातचीत के दौरान देखते ही देखते स्टूडियो जंग के मैदान में तब्दील हो गया। दरअसल स्टूडियो आए स्वामी ओम ने महिलाओं पर गलत टिप्पणी की थी जिसके बाद ऑडियंस ने उनका मजाक बनाया था। इसके बाद गुस्से में स्वामी ओम दर्शकों और पेनालिस्टों से ही भिड़ गए और लात-घूसे चलाने लगे।

और पढ़ें: शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ ने एयर इंडिया अधिकारी को कहा पागल, माफी मांगने से भी किया इंकार

हाल ही में राखी सावंत ही महर्षि वाल्मीकि पर की गई टिप्पणी पर उठे बवाल से सुर्खियों में हैं। पिछले साल दिए गए एक इंटरव्यू में राखी ने रामायण ग्रंथ के राइटर वाल्मीकि पर विवादास्पद टिप्पणी की थी। जिसके बाद उन पर धार्मिक भावनाओं को भड़काने के मामले में याचिका दायर की गई थी।

Advertisment

पुलिस के मुताबिक प्रोग्राम एक प्राइवेट चैनल पर टेलीकास्ट किया गया था। फिलहाल बिगड़ती स्थिति देख राखी सावंत ने वाल्मीकि समाज से माफी मांगी है।

यहां देखिए 'बवाली बाबा' का न्यूज नेशन स्टूडियो में पिछले शो का एक सीन-

Advertisment

और पढ़ें: OMG! राखी सावंत ने खुद को बताया झांसी की रानी जैसी साहसी

स्वामी ओम को बिग बॉस में अभद्र व्यवहार करने और शो के बाकी प्रतियोगी पर टॉयलेट फेंकेने के आरोप में शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। शो से बाहर निकलने के बाद स्वामी ओम ने फिनाले नहीं होने की भी धमकी दी थी। स्वामी ओम की धमकी के बाद चैनल की शिकायत पर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया था।

Source : News Nation Bureau

Rakhi sawant om swami news-nation
Advertisment
Advertisment