Advertisment

नताशा-हार्दिक से लेकर मलाइका-अर्जुन तक... 2024 में टूट गए इन सेलेब्स के रिश्ते, काफी लंबी है लिस्ट

साल 2024 में हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक से पहले कई कपल्स की राहें एक दूसरे से जुदा हुई हैं. चलिए बताते हैं कि इस साल 2024 में अब तक कौन-कौन सी जोड़ियां अलग हो गई हैं...

author-image
Sezal Thakur
New Update
Celebrity Couples Separated

Celebrity Couples Separated ( Photo Credit : Social Media)

Celebrity Couples Separated in 2024: साल 2024 के अभी 6 महीने ही बीते है लेकिन अब तक कई सेलेब्स या तो तलाक ले चुके हैं या फिर अपने रिश्ते को खत्म कर चुके हैं. काफी समय लसे अपने तलाक की अफवाहों को लेकर  सु्र्खियों में बने  क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने बीते दिन अपने तलाक की खबर से फैंस को शॉक्ड कर दिया. शादी के 4 साल बाद ये कपल अलग हो गए. हालांकि साल 2024 में इससे पहले कई कपल्स की राहें एक दूसरे से जुदा हुई हैं. चलिए बताते हैं कि इस साल 2024 में अब तक कौन-कौन सी जोड़ियां अलग हो गई हैं...

Advertisment

1. हार्दिक पांड्या-नताशा स्टेनकोविक

इस लिस्ट में लेटेस्ट जोड़ा तो एक्ट्रेस-मॉडल नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का ही है. दोनों ने अपने रिश्ते को खत्म कर दिया है. साल 2020 में कोविड के दौरान कपल ने शादी की थी और कुछ महीनों बाद नताशा ने बेटे को जन्म दिया था. वहीं पिछले साल कपल ने ग्रेंड वेडिंग की थी. हालांकि अब शादी के 4 साल बाद कपल अलग हो गया है. दोनों मिलकर अपने बेटे अगस्त्य की परवरिश करेंगे. 

publive-image

2. दलजीत कौर और निखिल पटेल

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर ( Dalljiet Kaur) और उनके पति निखिल पटेल (Nikhil Patel) ने भी अलग होने का फैसला ले लिया है. दलजीत  काफी समय से अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में बनी हुई है. एक्ट्रेस ने पिछले साल ही प्राइवेट सेरेमनी मेंनिखिल पटेल  से दूसरी शादी की थी. दोनों के पहले से बच्चे थे. निखिल के साथ दलजीत अपने बेटे को लेकर केन्या भी शिफ्ट हो गई थी. लेकिन दोनों की शादी 10 महीने भी नहीं टिक पाई और एक्ट्रेस वापस मुबंई लौट गई. एक्ट्रेस ने निखिल पर धोखा देने का आरोप लगाया.

publive-image

3. ईशा देओल-भरत तख्तानी 

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल (Esha Deol) और बिजनेसमैन भरत तख्तानी (Bharat Takhtani) से साल 2012 में शादी की थी. लेकिन शादी के 12 साल बाद एक्ट्रेस ने तलाक ले लिया है. दोनों की दो बेटियां राध्या और मिराया हैं.  दोनों अपने बच्चों की एक साथ परवरिश करेंगे. एक्ट्रेस के तलाक का कारण अभी सामने नहीं आया है. 

publive-image

Advertisment

4. अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा

एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और  मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) भी अलग हो गए हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक दोनों ने ब्रेकअप कर लिया है. साल 2017 में मलाइका ने अरबाज खान से तलाक लिया था. इसके बाद मलाइका ने 12 साल छोटे अर्जुन कपूर को डेट करना शुरू किया था. साल 2019 में दोनों ने पूरी दुनिया के सामने अपने रिलेशन का ऐलान किया था. दोनों की ब्रेकअप की खबरें तो कई बार उड़ी लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने अर्जुन के बर्थडे पर ना पोस्ट किया और ना ही वो शामिल हुई. . हालांकि, दोनों अभी भी अपने ब्रेकअप की अफवाहों पर चुप्पी बनाए हुए हैं. 

publive-image

5. ईशा कोप्पिकर-टिम्मी नारंग

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर (Isha Koppikar) और बिजनेसमैन टिम्मी नारंग ( Timmy Narang) ने भी 2024 की शुरुआत में तलाक ले लिया. दोनों ने साल 2009 में शादी की थी. कपल की एक बेटी रिआना भी हैं, जिसकी परवरिश दोनों साथ मिलकर करेंगे. हालांकि उन्होंने पब्लिकली अपने अलग होने के कारण का खुलासा नहीं किया है, सूत्रों के मुताबि, दोनों के आपसी मतभेदों के कारण ये रिश्ता टूटा है.

publive-image

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

national Entertainment News in Hindi बॉलीवुड न्यूज Entertainment News Natasa Stankovic मनोरंजन की खबरें esha deol Arjun Kapoor Natasa Hardik Divorce hardik pandya Malaika Arora Dalljiet Kaur Bollywood News
Advertisment
Advertisment