Advertisment

Anant-Radhika Wedding: अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की 'शुभ आशीर्वाद' सेरेमनी, सितारों से भरी महफ़िल

अनंत-राधिका की शादी के बाद आशीर्वाद समारोह शुरू हो गया है, जो 14 जुलाई तक चलेगा. आज से अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का आशीर्वाद समारोह शुरू हो गया है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Anant Radhika Wedding Live

Anant Radhika Wedding Live( Photo Credit : File photo)

Anant-Radhika Wedding Live: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की भव्य शादी इस पीढ़ी की यादगार शादियों में से एक बन गई है, जिसमें अंबानी परिवार के हर सदस्य का शाही अंदाज देखने को मिला. अनंत-राधिका की शादी के बाद आशीर्वाद समारोह शुरू हो गया है, जो 14 जुलाई तक चलेगा. आज से अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का आशीर्वाद समारोह शुरू हो गया है. जिसमें एक बार फिर मनोरंजन जगत से लेकर राजनीति और बिजनेस जगत के बड़े सितारे स्पॉट किए जा रहे हैं. अनंत और राधिका के 'शुभ आशीर्वाद' समारोह का पहला वीडियो सामने आया है, वीडियो में आप देख सकते हैं कि 'शुभ आशीर्वाद' स्थल को फूलों और दीयों से सजाया गया है.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आशीर्वाद समारोह में पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी 

मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत और राधिका मर्चेंट की शादी का आशीर्वाद समारोह आज जियो वर्ल्ड सेंटर में है, पीएम नरेंद्र मोदी रात 8:30 बजे पहुंचेंगे, वे यहां डिनर भी करेंगे, पीएम की मौजूदगी में मुकेश अंबानी ने कहा- अनंत और राधिका सात जन्मों के साथी बन गए हैं.

Advertisment

करण जौहर और महेंद्र सिंह धोनी भी दिखे

करण जौहर, महेंद्र सिंह धोनी और अमिताभ बच्चन, शनाया कपूर समेत कई मेहमान अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के 'शुभ आशीर्वाद' समारोह में शामिल होने मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर पहुंचे.

Advertisment

अर्जुन कपूर अपनी बहन अंशुला के साथ पार्टी में पहुंचे

अर्जुन कपूर अपनी बहन अंशुला कपूर के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के 'शुभ आशीर्वाद' समारोह में शामिल होने के लिए पार्टी में देखे गए.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

अनंत अंबानी अमिताभ बच्चन Anant Ambani nita ambani राधिका मर्चेंट PM Modi at Ambani wedding Radhika Merchant Aaradhya Bachchan Shubh Ashirwad Ceremony शुभ आशीर्वाद सेरेमनी Anant-Radhika Wedding Live PM modi
Advertisment
Advertisment