Advertisment

Bigg Boss 17 : शो में पहुंचे सेलेब्स के फेवरेट ओरी ने सलमान खान के सामने खोले कई राज, देखें VIDEO

बिग बॉस 17 के पिछले एपिसोड में गेस्ट ओरी को शो में अपने लाइफ के बारे में कई बातें बताते हुए देखा गया, जिससे दर्शकों के साथ-साथ मेजबान सलमान खान भी दंग रह गए.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Orhan Avatramani

Orhan Avatramani( Photo Credit : FILE PHOTO)

बिग बॉस 17 (bigg boss 17) ने सभी को चौंका दिया क्योंकि हाल ही के एक एपिसोड में ओरहान अवत्रामणि उर्फ ​​ओरी को दिखाया गया. सलमान खान के साथ ओरी की नोकझोंक इस एपिसोड का मेन अट्रक्शन था. बिग बॉस 17 के मंच पर बॉलीवुड के बेस्टी ओरी द्वारा किए गए रोमांचक खुलासों पर एक नजर डालें. ओरी बिग बॉस 17 के मंच पर कई बैग के साथ दिखाई दिए, जिससे सलमान खान ने सवाल उठाया कि वह कितना सामान अंदर ले जाने की योजना बना रहे हैं.

Advertisment

बिग बॉस 17 में गेस्ट बनकर पहुंचे ओर्री 

ओरी ने खुलासा किया कि वह और अधिक सामान लेना चाहता था, लेकिन बैग की एक सीमा दिए जाने के वजह से वह ऐसा नहीं कर सका. उसने आगे दावा किया कि वह अपने दोस्तों को भी साथ लाया था. इसके बाद सलमान ने उनसे घर में ले जाने वाले सामान दिखाने को कहा. ओरी ने एक बड़ा सूटकेस खोला जिसमें बहुत सारा सामान था. इसमें उसका पैक किया हुआ खाना, पानी और एक खास डायनासोर वाला सोफ्ट टोय था. जिसे ओर्री ने अपना दोस्त बताया.

सलमान खान के सामने किया ओर्री ने खुलासा 

सलमान खान के साथ बातचीत में ओरी ने खुलासा किया कि वह सुबह, दोपहर और शाम के लिए तीन फोन रखते हैं. उन्होंने बताया कि वह अपने साथ तीन फोन रखते हैं ताकि अगर किसी की बैटरी खत्म हो जाए तो भी उनके पास काम चलाने के लिए दूसरे फोन हों. उन्होंने साझा किया कि उन्हें तस्वीरें क्लिक करना और क्षणों को कैद करना पसंद है क्योंकि तस्वीरें हमेशा के लिए रहती हैं.

पूरे दिन कड़ी मेहनत करते हैं ओर्री

टाइगर 3 अभिनेता ने उनसे पूछा कि वह सोशल मीडिया पर फोटो एडिट करने और पोस्ट करने में इतना समय क्यों बिताते हैं. इस पर ओरी ने कहा कि वह यंग के देखने के लिए तस्वीरें पोस्ट करते हैं. वह उन्हें अपने जैसा बनने के लिए प्रेरित करना चाहते हैं. जब गंभीरता से पूछा गया कि ओरी क्या करता है, तो उसने कहा, वह वास्तव में खुद पर कड़ी मेहनत करता है. उन्होंने कहा कि वह सुबह जल्दी उठते हैं और अपने सिर की मालिश करते हैं, वह जर्नलिंग करते हैं. 

यह भी पढ़ें- Lawrence Bishnoi: लॉरेंस बिश्नोई ने कनाडा में गिप्पी ग्रेवाल के घर कराई फायरिंग! सलमान खान से जुड़ी है कड़ी 

 

Source : News Nation Bureau

Ori in big boss Orie in Bigg Boss Orie Salman Khan Orhan Avatramani in big boss Orhan Avatramani movie Orhan Avatramani pics Orhan Avatramani
Advertisment
Advertisment