Advertisment

विक्की कौशल की बैड न्यूज पर सेंसर बोर्ड ने चलाई कैंची, काट दिया 27 सेकंड का किसिंग सीन

विक्की कौशल और त्रिप्ति डिमरी स्टारर बैड न्यूज़ की रिलीज़ से पहले CBFC ने फ़िल्म से 27 सेकंड का एक किसिंग सीन काट दिया है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Censor board cuts kissing seen Bad News

Censor board cuts kissing seen Bad News( Photo Credit : File photo)

विक्की कौशल, त्रिप्ति डिमरी और एमी विर्क की फ़िल्म बैड न्यूज़ 19 जुलाई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है. मेकर्स गाने रिलीज़ और प्रमोशनल इवेंट्स के ज़रिए प्रशंसकों के बीच काफ़ी चर्चा बटोर रहे हैं. हाल ही में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक, रिलीज़ से कुछ दिन पहले फ़िल्म को UA सर्टिफ़िकेट मिला था. हालांकि, CBFC ने अब मेकर्स से फ़िल्म के तीन अलग-अलग हिस्सों से 27 सेकंड का एक किसिंग सीन एडिट करने का रिक्वेस्ट किया है.

Advertisment

CBFC ने फिल्म में किया बदलाव

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फ़िल्म की CBFC की जांच समिति ने जांच की, जिसके परिणामस्वरूप विक्की और त्रिप्ति के बीच किसिंग वाले तीन सीन को सेंसर कर दिया गया. इन सीनों की कुल ड्यूरेशन 27 सेकंड थी, जिसका विवरण कट सूची में दिया गया है: एक सीन 9 सेकंड, दूसरा 10 सेकंड और तीसरा 8 सेकंड का था. मजे की बात यह है कि फ्रेम काटने के बजाय, CBFC ने 'लिप-लॉक के सीन' को बदलने करने की मांग की है.

बैड न्यूज़ को CBFC से U/A सर्टिफिकेट मिला

इसके साथ ही CBFC ने और छोटे-मोटे बदलावों का रिक्वेस्ट किया गया है, जैसे कि शुरुआत में एक डिस्क्लेमर को बदलना, शराब विरोधी स्टैटिक्स डालना और शराब विरोधी संदेश के फ़ॉन्ट का आकार बढ़ाना. इन बदलाव को लागू करने के बाद, बैड न्यूज़ को CBFC से U/A सर्टिफिकेट दिया है. सेंसर सर्टिफिकेट लेटर पर फिल्म की ड्यूरेशन 142 मिनट है, जो 2 घंटे और 22 मिनट के बराबर है.

बैड न्यूज़ का ट्रेलर में धमाकेदार कॉमेडी 

बैड न्यूज़ का ट्रेलर एक धमाकेदार कॉमेडी की झलक दिखाता है. इसमें त्रिप्ति डिमरी का किरदार पेश किया गया है, जो गर्भवती है, लेकिन पिता की पहचान के बारे में अनिश्चित है. शुरुआत में, वह विक्की कौशल के किरदार से मिलती है और वे प्यार में पड़ जाते हैं. वह अपनी गर्भावस्था को स्वीकार करती है, इस बात को लेकर अनिश्चित कि क्या वह पिता है. बाद में, एमी विर्क का किरदार उसकी ज़िंदगी में आता है, और वह भी उससे प्यार करने लगती है. 

बैड न्यूज़ से तीन गाने की गई रिलीज

फ़िलहाल, बैड न्यूज़ से तीन गाने तौबा तौबा, ज़ानम और मेरे महबूब मेरे सनम रिलीज़ किए गए हैं, जिन्हें फैंस से काफ़ी प्यार और सराहना मिल रही है. इस बीच, विक्की को शाहरुख़ खान की फ़िल्म डंकी में आखिरी बार देखा गया था, जिसमें तापसी पन्नू और बोमन ईरानी भी थे. प्रोजेक्ट्स की बात करें तो उनके पास लक्ष्मण उटेकर की फ़िल्म छावा है, जिसकी शूटिंग उन्होंने हाल ही में पूरी की है. 

Source : News Nation Bureau

film bad news बैड न्यूज पर सेंसर बोर्ड विक्की कौशल की बैड न्यूज Censor board cuts kissing cuts kissing scene Bad News Censor board cuts kissing scene Bad News Vicky Kaushal film Bad News censor board on Bad News
Advertisment
Advertisment