Advertisment

Tiger 3: सेंसर बोर्ड के जाल में नहीं फंसा सलमान खान का टाइगर, जीरो कट सीन के साथ हुआ पास

टाइगर 3, जो एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है की अगली कड़ी है, को सीबीएफसी द्वारा जीरो सीन कट और डायलॉग में कुछ बदलावों के साथ पास कर दिया गया है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Tiger

Tiger 3( Photo Credit : File photo)

सीबीएफसी ने सलमान खान-कैटरीना कैफ अभिनीत फिल्म को जीरो कट के साथ पास कर दिया है. इसा के साथ सीबीएफसी फिल्म के सब टाइटल में कुछ शब्दों को बदलने के लिए कहा है. टाइगर 3, जो एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है की अगली कड़ी है, को सीबीएफसी द्वारा जीरो सीन कट और डायलॉग में कुछ बदलावों के साथ पास कर दिया गया है. अभिनेता सलमान खान, इमरान हाशमी और कैटरीना कैफ की लीड रोल वाली टाइगर 3 को फैंस द्वारा काफी एंटीसिपेटेड किया गया है.

Advertisment

सीबीएफसी ने बिना किसी कट के पास किया

टाइगर सीरीज का तीसरा पार्ट 12 नवंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाला है. फिल्म पर एक अपडेट अनबॉक्स करते हुए, अब यह बताया जा रहा है कि सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन ने टाइगर 3 को बिना किसी कट के पास कर दिया है और न्यूनतम बदलाव का सुझाव दिया है.  12 नवंबर को रिलीज होने वाली टाइगर 3 को सीबीएफसी ने जीरो कट के साथ पास कर दिया है. एक मीडिया रिपोर्ट में फिल्म की रिलीज पर दिलचस्प अपडेट का खुलासा किया गया है और कहा गया है कि केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड ने फिल्म को जीरो कट के साथ मंजूरी दे दी है और डायलॉग में केवल कुछ मामूली बदलाव का सुझाव दिया है.

मेकर्स से 'बेवकूफ' शब्द को बदलने को कहा 

रिपोर्ट में यह भी खुलासा किया गया है कि दृश्यों में कोई बदलाव का आदेश नहीं दिया, लेकिन उसने फिल्म के मेकर्स से 'बेवकूफ' शब्द को 'मशरूफ' से बदलने और 'मूर्ख' को 'व्यस्त' करने के लिए कहा.बोर्ड ने फिल्म मेकर से रॉ के बजाय रिसर्च एंड एनालिसिस विंग के सही संक्षिप्त नाम का उपयोग करने के लिए भी कहते हुए आगे कहा है कि 'अनुरोध के अनुसार राष्ट्रगान के संबंध में संशोधन बरकरार रखा गया है.'

टाइगर 3 के बारे में अधिक जानकारी

एक्शन से भरपूर इस फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है और इसका निर्माण यशराज फिल्म्स ने किया है. इसमें सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी होंगे और विशेष रूप से, हाशमी एक खलनायक की भूमिका निभाएंगे. फिल्म का पहला गाना लेके प्रभु का नाम पहले रिलीज किया गया था और इस पेपी ट्रैक को फैन का पसंदीदा बनने में ज्यादा समय नहीं लगा. विशेष रूप से, इसे अरिजीत सिंह और निखिता गांधी ने गाया है.

सलमान और अरिजीत का पहला कोलाब्रेशन

यह सलमान खान और अरिजीत का पहला कोलाब्रेशन है. फिल्म मेकर ने पहले फैंस को 'टाइगर का मेसेज' देकर फिल्म के कथानक की एक झलक दी थी और खुलासा किया था कि खान के चरित्र को 'दुश्मन नंबर 1' का नाम दिया जाएगा. टाइगर जिंदा है और एक था टाइगर के सीक्वल का फैंस को काफी इंतजार है और फिल्म अब इस दिवाली पर बड़े पर्दे पर रिलीज होने की तैयारी कर रही है.

Source : News Nation Bureau

Central Board passed Tiger 3 पंचायत 3 Salman Khan Tiger 3 film Tiger 3 tiger 3 release date
Advertisment
Advertisment