Advertisment

Wedding Anniversary : Anushka Sharma ने Virat Kohli को बताया खुद का पीछा करने वाला 'भूत'! तस्वीर शेयर कर बताई कहानी

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा फिलहाल अपनी मूवी 'चकदा एक्सप्रेस' को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं. जिसकी रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार है.

author-image
Pallavi Tripathi
एडिट
New Update
virat kohli anushka sharma

Anushka Sharma instagram post on wedding anniversary with Virat Kohli( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा फिलहाल अपनी मूवी 'चकदा एक्सप्रेस' को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं. जिसकी रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. लेकिन फिलहाल एक्ट्रेस के सुर्खियों में आने की वजह उनकी और क्रिकेटर विराट कोहली की वेडिंग एनिवर्सरी है. जिस मौके पर दोनों ने अपनी-अपनी तरह से एक-दूसरे को विश किया है. जहां एक तरफ विराट ने केवल एक तस्वीर शेयर की है. वहीं, अनुष्का ने एक साथ कई तस्वीरें साझा की हैं. जिनमें से सभी तो क्यूट हैं, जबकि एक तस्वीर काफी अजीबोगरीब है.

Advertisment

यह भी पढ़ें- Anushka Sharma का नम्र व्यवहार लोगों को नहीं हुआ हजम, लगा डाले ऐसे कयास

अनुष्का ने एक साथ 7 तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें सबसे पहली तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस की फिल्म 'परी' की पोस्टर में विराट कोहली भी ब्लैक शॉल ओढ़े दिख रहे हैं. वहीं, बाकी की तस्वीरों में वे जगह-जगह मस्ती करते दिख रहे हैं. उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं हैं. जिस पर प्रतिक्रिया देने के साथ-साथ लोगों ने लाइक्स की भी बारिश की है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

इसके साथ अनुष्का ने कैप्शन में लिखा, "हमें, हमारे प्यार को सेलिब्रेट करने के लिए इन प्यारी तस्वीरों को पोस्ट करने के लिए आज से बेहतर दिन क्या हो सकता है! पिक 1 - मुझे पता है कि आप हमेशा मेरे पीछे हैं. पिक 2- हमेशा अपने दिलों में भाग्यशाली महसूस करना. पिक 3 - मेरे लंबे और दर्दनाक लेबर के एक दिन बाद अस्पताल के बिस्तर पर आराम करते हुए. पिक 4 - हम चीजों में अच्छा स्वाद रखते हुए. पिक 5- कुछ रैंडम फोटोज. पिक 6- आप अपने यूनीक एक्सप्रेशन्स के साथ मेरी ज्यादातर तस्वीरों को पोस्ट करने योग्य नहीं बनाते हैं. पिक 7- हमारे लिए चियर्स, मेरा प्यार आज, कल और हमेशा के लिए." इसके साथ उन्होंने हार्ट वाले इमोजी का भी इस्तेमाल भी किया है. 

यह भी पढ़ें- Anushka Sharma को Jhulan Goswami के लुक में देखकर लोगों को आयी 'गधे' की याद

वहीं, विराट ने अनुष्का के साथ एक खूबसूरत सी तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'अनंत काल की यात्रा के 5 साल. मैं तुम्हें पाकर बहुत धन्य हूं, मैं तुम्हें पूरे दिल से चाहता हूं.'

खैर, बात करें उनकी इस अपकमिंग फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' की तो इसमें एक्ट्रेस महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के किरदार में दिखने वाली हैं. जिसके लिए एक्ट्रेस ने काफी तैयारियां की है. वहीं, फैंस को भी उनकी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं. अब देखने वाली बात होगी कि उनकी इस फिल्म को कैसा रिस्पॉन्स मिलता है. 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • अनुष्का-विराट मना रहे हैं शादी की 5वीं सालगिरह
  • तस्वीरें शेयर कर एक-दूसरे को किया विश
  • लेकिन अनुष्का की पोस्ट फैंस को लगी 'अजीब'!
anushka sharma and virat kohli Anushka sharma Anushka Sharma Virat Kohli 5th wedding anniversary Wedding Anniversary Virat Kohli Anushka Sharma Virat Kohli wedding anniversary
Advertisment
Advertisment